स्टैच्यू के पास पहुंचा कुत्ता, बॉल रखकर लगा घूरने, नहीं हिलने पर किया ऐसा - देखें Video

एक कुत्ते (Dog) का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कुत्ता ,स्टैच्यू (Statue) के साथ बॉल (Ball) खेलता हुआ नजर आ रहा है.

स्टैच्यू के पास पहुंचा कुत्ता, बॉल रखकर लगा घूरने, नहीं हिलने पर किया ऐसा - देखें Video

Viral Video: स्टैच्यू के पास पहुंचा कुत्ता, बॉल रखकर लगा घूरने, नहीं हिलने पर किया ऐसा...

एक कुत्ते (Dog) का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कुत्ता, स्टैच्यू (Statue) के साथ बॉल (Ball) खेलने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में आप देंखेंगे एक प्यारा सा कुत्ता बॉल से खेल रहा है, तभी बॉल स्टैच्यू के पैर के पास चली जाती है और फिर कुत्ता स्टैच्यू को घूरने लगता है ताकि वह उसके साथ बॉल खेले. कुत्ता जिस तरीके से बॉल खेलते हुए स्टैच्यू को देख रहा है उसे देखकर आपको एक पल के लिए लगेगा कि वह स्टैच्यू से इशारों-इशारों में पूछ रहा हो कि 'आप क्यों नहीं मेरे साथ बॉल से खेलना चाहते हो.'

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि जब बॉल स्टैच्यू के पैर के पास चला जाता है कुत्ता उसे ध्यान से देखने लगता है. सिर्फ इतना ही नहीं कुत्ता जानबूझकर बार- बार स्टैच्यू के पैर के पास बॉल रख देता है ताकि वह पैर से बॉल को किक करें लेकिन जब ऐसा नहीं होता है तो कुत्ता फिर बॉल को अपने मुंह से पकड़कर स्टैच्यू के चारों तरफ घूमता है और फिर पैर के पास बॉल रख देता है.

यहां क्लिक कर देखें Video

इस वीडियो को आईएस ऑफिसर सुप्रिया साहू ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, क्यों नहीं बॉल खेल रहे हो. इस वायरल वीडियो जिस तरह से स्टैच्यू बैठा हुआ उसे देखकर आपको ऐसा लगेगा कि सच में कोई शख्स बैठा हुआ है. और कुत्ता को भी ऐसा ही लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि शेयर के बाद से ही यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही साथ इस वीडियो को अब तक 53 रिट्वीट और 300 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.