गर्मी के सितम से दिल्लीवासियों को मिली राहत, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- आज भगवान Cool हैं

 Delhi-NCR का मौसम Awesome हो गया है. सुबह- सुबह दिल्ली के कई हिस्सों में बारिश हुई, बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है. सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रियाएं और भावनाएं भी व्यक्त कर रहे हैं. देखा जाए तो दिल्लीवासियों के लिए ये बहुत बड़ी राहत है.

गर्मी के सितम से दिल्लीवासियों को मिली राहत, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- आज भगवान Cool हैं

 Delhi-NCR का मौसम Awesome हो गया है. सुबह- सुबह दिल्ली के कई हिस्सों में बारिश हुई, बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है. सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं और भावनाएं भी व्यक्त कर रहे हैं. देखा जाए तो दिल्लीवासियों के लिए ये बहुत बड़ी राहत है. गर्मी से परेशान होने के कारण जनता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. ऐसे में जनता के लिए ये सुखद खबर है. सोशल मीडिया पर यूज़र्स फोटो और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं.

सुप्रभात

गर्मी से राहत मिली से बाबा

सुबह-सुबह की बात है

आईएमडी ने ट्वीट किया, "अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली-एनसीआर और आसपास के इलाकों में 50-80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हल्की से मध्यम तीव्रता वाली बारिश और तेज हवाएं चलने की संभावना है.

राजधानी दिल्ली और नोएडा समेत पूरे एनसीआर में बारिश की वजह से गर्मी से राहत मिली है. सोमवार तड़के से दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में बारिश हुई. इससे पहले शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में बारिश हुई थी. साथ ही धूल भरी आंधी चली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com