दिशा पाटनी के साथ David Warner ने लगाए जमकर ठुमके, VIDEO देख फैंस रह गए हक्के-बक्के

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर पर बॉलीवुड फिल्मों और सॉन्ग का क्रेज सिर चढ़ कर बोल रहा है, जिसका अंदाजा हाल ही वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है.

दिशा पाटनी के साथ David Warner ने लगाए जमकर ठुमके, VIDEO देख फैंस रह गए हक्के-बक्के

सलमान खान बन दिशा पाटनी के साथ डेविड वॉर्नर ने लगाए जमकर ठुमके, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर आजकल ट्रेंडिग सॉन्ग और मूवी डायलॉग पर रील बनाने का ट्रेंड जोरो शोरो पर है. आए दिन दुनियाभर के कंटेंट क्रिएटरों को लिप-सिंक वीडियो और डांस वीडियो बनाते देखा जाता है. वहीं, दुनियाभर के क्रिकेटर्स भी इन कामों में किसी से पीछे नहीं हैं. कुछ समय पहले तक दुनियाभर के क्रिकेटर्स पर 'पुष्पा' फिल्म के डायलॉग्स और डांस स्टेप का भूत सवार था, तो कुछ क्रिकेटर्स को श्रीवल्ली सॉन्ग के हुक स्टेप पर अल्लू अर्जुन की स्टाइल में वीडियो शेयर करते देखा गया था. अब इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक अलग ही रंग में दिखाई दे रहे हैं. इस बार वार्नर सलमान खान के हिट सॉन्ग सीटी मार का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर पर बॉलीवुड फिल्मों और सॉन्ग का क्रेज सिर चढ़ कर बोल रहा है, जिसका अंदाजा हाल ही वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें सलमान खान के हिट सॉन्ग सीटी मार पर थिरकते देखा जा रहा है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूजर्स को खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

Video: खुले आसमान में साइकिल चलाते इस शख्स को देख लोग पलक झपकना भूल गए
 

यह पहली बार नहीं है जब डेविड वार्नर को लिप-सिंक और डांस करते देखा जा रहा हो. इससे पहले भी वार्नर बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड सॉन्ग पर अपने लिप-सिंक और डांस वीडियो से अपने फैंस को लुभाते नजर आए हैं. उनके वीडियोज में  उन्हें उनकी पत्नी और बच्चों के साथ भी देखा जा चुका है. इस बार वार्नर सलमान खान के हिट सॉन्ग सीटी मार का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं.

इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान देखते ही देखते दो टुकड़ों में बंटा प्लेन, Video देखकर उड़ जाएंगे होश
 

इस वीडियो को डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. फिल्म 'राधे' से उन्होंने जो नया वीडियो शेयर किया, उसमें वॉर्नर का चेहरा सलमान खान के चेहरे पर मॉर्फ्ड किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 21 लाख 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com