VIDEO: 10 सेकंड में गिरी 15 फ्लोर की बिल्डिंग, जिसने भी देखा फटी रह गईं उसकी आंखें

तेज आवाज हुई और कुछ ही सेकंड में 15 फ्लोर की बिल्डिंग गिर गई. जिसने भी देखा उसकी आंखे फटी की फटी रह गईं. चीन में 20 साल पुरानी बिल्डिंग को ध्वस्त किया गया.

VIDEO: 10 सेकंड में गिरी 15 फ्लोर की बिल्डिंग, जिसने भी देखा फटी रह गईं उसकी आंखें

चीन में 20 साल पुरानी बिल्डिंग को ध्वस्त किया गया.

खास बातें

  • चीन में 20 साल पुरानी बिल्डिंग को ध्वस्त किया गया.
  • ये मोबाइल फुटेज People's Daily, China ने ट्विटर पर पोस्ट किया है.
  • वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्डिंग कैसे 10 सेकंड में ही गिर गई.
नई दिल्ली:

तेज आवाज हुई और कुछ ही सेकंड में 15 फ्लोर की बिल्डिंग गिर गई. जिसने भी देखा उसकी आंखे फटी की फटी रह गईं. चीन में 20 साल पुरानी बिल्डिंग को ध्वस्त किया गया. ये मोबाइल फुटेज People's Daily, China ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्डिंग कैसे 10 सेकंड में ही गिर गई. ये बिल्डिंग एक एक्जिबीशन सेंटर था. इस बिल्डिंग को काफी समय हो चुका था. 

VIDEO: जब पार्किंग में खड़ी 50 लाख की ऑडी कार चंद सेकेंड में ही धू-धू कर जली

Daily Mail के मुताबिक, लोकल पुलिस ने पूरे एरिया को सील कर दिया था. साउथ वेस्ट चीन के चेंग्दु शहर में ये बिल्डिंग थी. पहले पुलिस ने आस-पास के रहने वाले लोगों को दूर भेज दिया उसके बाद एक्प्लोजन के जरिए बिल्डिंग को उड़ाया गया. कर्मचारियों ने डायनामाइट के जरिए 20 साल पुरानी बिल्डिंग को गिराया. पड़ोसियों ने इस एक्प्लोजन को कैमरे में कैद किया. करीब 150 फुट की बिल्डिंग को 10 सेकंड के अंदर गिरा दिया गया. 

बच्चों से नहीं जब बड़ों से पूछे गए CBSE Board Exams के सवाल, कुछ ऐसे मिले जवाब

देखें वीडियो-
 


गिरने के बाद कर्मचारियों ने उस जगह पानी डाला, ताकी धुआं ज्यादा न हो. हाई प्रेशर वॉट पंप से धुएं को काबू में किया गया. इस एरिया में कई मल्टी पर्पस कॉम्पलेक्स, शॉपिंग मॉल, थीम पार्क, होटल और ऑफिस हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com