बीयर बार के अंदर घुसी बिल्ली, मुंह में दबाए नोटों के बंडल और फिर किया ऐसा... देखें Viral Video

एक बिल्ली (Cat) के बच्चे (Kitten Viral Video) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. बिल्ली का बच्चा बेहद चालाकी से नोटों की गड्डी को जबड़े से पकड़कर भागता हुआ नजर आ रहा है.

बीयर बार के अंदर घुसी बिल्ली, मुंह में दबाए नोटों के बंडल और फिर किया ऐसा... देखें Viral Video

मालिक के आंखों के सामने नोटों का बंडल जबड़े में पकड़कर भागा बिल्ली का बच्चा

बिल्ली (Cat) के बच्चे (Kitten Viral Video) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि बिल्ली का बच्चा बेहद चालाकी से नोटों की गड्डी को जबड़े से पकड़कर  भागता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो रूस के पब का है, जहां पर बिल्ली का बच्चा बेहद आराम से पब के पैसों वाले बॉक्स को खुलेआम लूटता हुआ नजर आ रहा है.

स्थानीय समाचार वेबसाइट 47 चैनल के मुताबिक, हाल ही में 'अनपा' शहर के रिसॉर्ट जिसका नाम है 'यूएसएसआर बीयर पब'. इस पब के मालिकों को सड़क पर एक बॉक्स मिला जिसके अंदर एक बिल्ली का बच्चा था. यह बच्चा इतना ज्यादा क्यूट था कि जिसे देखते ही मालिकों ने अपना लिया और उसे पब लेकर आ गए और उसका नाम 'मसानिया' रखा. पब के मालिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बिल्ली के बच्चे का चोरी करते हुए पहला वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से यह बच्चा मुंह में रूसी नोटो को मुंह में पकड़कर पब के अंदर भागता हुआ नजर आ रहा है. 

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि बिल्ली का बच्चा नोटों का बंडल अपने मुंह में पकड़कर भागते हुए आता है और जैसे ही पब में खड़े ग्राहक को देखता है वह पैसे को जमीन पर गिराकर भाग जाता है. उसके बाद वहां मौजूद ग्राहक रूसी करेंसी को उठाकर वापस से बार के मालिक को दे देते हैं. 

Поймана с поличным))))))

A post shared by ПивБар "СССР" (@pivbar_cccp) on

पब के मालिक ने कुछ दिन के बाद एक और वीडियो शेयर किया. जिसमें बिल्ली का बच्चा जिसका नाम मसानिया फिर से रूसी करेंसी के बंडल को चोरी करने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक वह बार- बार ऐसा इसलिए कर रहा है क्योंकि जब भी बिल्ली का बच्चा पैसा चोरी करते हुए पकड़ा जा रहा है तो आसपास मौजूद लोग उसे रोकने के बजाय उस पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली के बच्चे ने इस बार अलमारी के अंदर सजावट के तौर पर रखे हुए पुराने यूएसएसआर रूबल का एक बंडल चोरी करके अपने मुंह में पकड़कर भागता हुआ नजर रहा है.

Приютили ворюгу !!!!

A post shared by ПивБар "СССР" (@pivbar_cccp) on

अगर मसानिया (बिल्ली के बच्चे) की बात करें तो वह बिल्कुल भी यूएसएसआर रूबल की चोरी नहीं कर रही रही है बल्कि इस बहाने वह पब में आ रहे ग्राहकों के साथ खेलने की कोशिश कर रही है. साथ ही वह ग्राहकों के प्यार के लिए ऐसा कुछ करने की कोशिश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बार के मालिकों में से एक सदस्य नादेज़्दा कहती हैं कि मुझे नहीं पता बिल्ली के बच्चे को पैसा क्यों पसंद है? लेकिन अब से हम सभी उस पर नजर रखेंगे साथ ही साथ पुराने नोटों के बॉक्स को बंद भी रखेंगे.