कोबरा से भिड़ गई वफादार बिल्ली, 30 मिनट तक दरवाजे पर बैठकर दिया पहरा, मालिक को बचाने के लिए किया कुछ ऐसा

ओडिशा के भुवनेश्वर में एक पालतू बिल्ली एक घर की रखवाली कर रही थी, जबकि एक खतरनाक कोबरा उसके ठीक सामने डरकर बैठा हुआ था. इस बदाहुर बिल्ली ने सांप को तब तक घर में घुसने का मौका नहीं दिया जब तक कि सांप को पकड़ने के लिए कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे.

कोबरा से भिड़ गई वफादार बिल्ली, 30 मिनट तक दरवाजे पर बैठकर दिया पहरा, मालिक को बचाने के लिए किया कुछ ऐसा

कोबरा से भिड़ गई वफादार बिल्ली, 30 मिनट तक दरवाजे पर बैठकर दिया पहरा

बिल्लियां हर किसी को पसंद होती हैं और इनकी हरकतें भी बेहद प्यारी होती हैं. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बिल्ली छाई हुई है, जो अपने मालिक की रक्षा करने के लिए कोबरा सांप से भिड़ गई. ओडिशा के भुवनेश्वर में एक पालतू बिल्ली एक घर की रखवाली कर रही थी, जबकि एक खतरनाक कोबरा उसके ठीक सामने डरकर बैठा हुआ था. इस बदाहुर बिल्ली ने सांप को तब तक घर में घुसने का मौका नहीं दिया जब तक कि सांप को पकड़ने और वापस उसके प्राकृतिक आवास में पहुंचाने के लिए हेल्पलाइन के कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे.

देखें Photos:


समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा की गई तस्वीर में, सफेद बिल्ली घर के सामने सतर्क बैठे हुए फोटो खिंचवा रही थी, जबकि कोबरा उसके सामने बैठा इंतजार कर रहा था. बिल्ली आधे घंटे तक पहरा देती रही, जबकि स्थानीय लोग सांप हेल्पलाइन के कर्मचारियों के आने का इंतजार करते रहे. घर के निवासी संपत के परिदा ने बताया, कि उनकी बिल्ली अभी डेढ़ साल की है. श्री परिदा ने कहा, "यह हमारे साथ एक परिवार के सदस्य की तरह रहती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर बिल्ली की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. लोग बिल्ली की जमकर तारीफ कर रहे हैं और पोस्ट में ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस पोस्ट पर अबतक 10 हजार लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, बिल्लियां, कुत्तों से ज्यादा वफादार होती हैं.