ढोल पर शख्स ने किया अजीबोगरीब डांस, नौछावर करने आई महिला तो गुस्से में किया ऐसा - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़के (Boy) का डांस करता हुआ वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल डांस वीडियो को क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'लो जी साबुन लगाते- लगाते डांस करना सीखो'.

ढोल पर शख्स ने किया अजीबोगरीब डांस, नौछावर करने आई महिला तो गुस्से में किया ऐसा - देखें Viral Video

ढोल पर शख्स ने किया अजीबोगरीब डांस

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़के (Boy) का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल डांस वीडियो को क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, लो जी साबुन लगाते- लगाते डांस करना सीखो. इस वीडियो में जिस तरीके यह लड़का डांस कर रहा है, उसे देखकर लग रहा है कि सच में यह लड़का अपने पूरे शरीर पर साबुन लगा रहा है. यह वीडियो काफी फनी है. और ट्विटर पर शेयर करने के कुछ देर के अंदर ही यह वायरल हो गया है.

इस 20 सेकेंड के वीडियो में यह लड़का ढोल पर खूब जोर- जोर से नाचता हुआ दिख रहा है. और इसी बीच एक महिला हाथ में पैसे लेकर इस लड़के पर नौछावर करने आती है लेकिन इस लड़के के 'करेंट' वाले डांस की वजह से जमीन पर गिर जाती है. लेकिन यह बात तो एक दम सच है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसते- हंसते लोटपोट जरूर हो जाएंगे.

वैसे तो यह पुराना वीडियो है लेकिन हरभजन सिंह के ट्विटर एक बार फिर से शेयर करने के बाद यह वायरल हो गया है. इस वीडियो पर अब तक 6 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही 19 रिट्वीट और 300 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही साथ लोगों ने फनी कमेंट की बारिश कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com