देश के मशहूर लेखक हुसैन जैदी लिखेंगे कमांडो लकी बिष्ट की कहानी, जल्द फिल्म भी बनेगी

वर्तमान में फिल्म दर्शक स्पाई फिल्मों को ज़्यादा देखना पसंद कर रहे हैं. इस वजह से फिल्म निर्माता इस तरह की फिल्में भी बना रहे हैं. मद्रास कैफे, अनेक, बेबी जैसी फिल्में सुपरहिट होने के बाद स्पेशल ऑप्स और फैमिली मैन वेब सीरीज़ बनाई जो बहुत ही ज़्यादा लोकप्रिय हुई.

देश के मशहूर लेखक हुसैन जैदी  लिखेंगे कमांडो लकी बिष्ट की कहानी, जल्द फिल्म भी बनेगी

वर्तमान में फिल्म दर्शक स्पाई फिल्मों को ज़्यादा देखना पसंद कर रहे हैं. इस वजह से फिल्म निर्माता इस तरह की फिल्में भी बना रहे हैं. मद्रास कैफे, अनेक, बेबी जैसी फिल्में सुपरहिट होने के बाद स्पेशल ऑप्स और फैमिली मैन वेब सीरीज़ बनाई जो बहुत ही ज़्यादा लोकप्रिय हुई. दर्शकों ने अपना प्यार इन फिल्मों पर और वेब सीरीज़ पर जमकर दिखाया. आने वाले दिनों में दर्शकों को एक और फिल्म देखने को मिल सकती है.वरिष्ठ पत्रकार हुसैन जैदी पूर्व कमांडो लकी बिष्ट की ज़िंदगी पर एक किताब भी लिख रहे हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू भी लिया, जो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

लकी बिष्ट उत्तराखंड के रहने वाले हैं. वो एक कुशल एनएसजी कमांडो रह चुके हैं. कई राजनेताओं की सुरक्षा भी दे चुके हैं. इसके अलावा, उन्होंने कई छोटे-बड़े महत्वपूर्ण ऑपरेशंस से जुड़े भी रहे हैं. उनकी कहानी को अब पर्दे पर उतारने की कोशिश की जा रही है.

सोशल मीडिया पर यह इंटरव्यू बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. लोग लकी बिष्ट की कहानी को जानना चाह रहे हैं. जाने-माने क्राइम रिपोर्टर हुसैन जैदी माफिया, क्राइम और गैंगस्टर पर कई किताबें लिख चुके हैं. उनकी लिखी कई किताबों पर बॉलीवुड में फिल्म बन चुकी है. इस बार वो लक्की बिष्ट की कहानी लिखने जा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com