एयरपोर्ट पर देखते ही देखते ढह गया 84 फुट का टावर - देखें पूरा Video

अमेरिका के यूटा में साल्ट लेक सिटी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 84 फुट का स्टील और कंक्रीट का टॉवर सोमवार को ध्वस्त हो गया. हवाई अड्डे द्वारा जारी एक वीडियो में विशाल डेल्टा टॉवर (Delta Tower) को कुछ सेकेंड के अंदर ही जमीन पर ढहते हुए देखा जा सकता है.

एयरपोर्ट पर देखते ही देखते ढह गया 84 फुट का टावर - देखें पूरा Video

एयरपोर्ट पर देखते ही देखते ढह गया 84 फुट का टावर

अमेरिका के यूटा में साल्ट लेक सिटी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Salt Lake City International Airport in Utah) पर 84 फुट का स्टील और कंक्रीट का टॉवर सोमवार को ध्वस्त हो गया. हवाई अड्डे द्वारा जारी एक वीडियो में विशाल डेल्टा टॉवर (Delta Tower) को कुछ सेकेंड के अंदर ही जमीन पर ढहते हुए देखा जा सकता है. जो हवाई अड्डे के पुनर्विकास परियोजना के दूसरे चरण में संक्रमण को चिह्नित करता है. हवाई अड्डा पुनर्विकास कार्यक्रम के कार्यक्रम निदेशक माइक विलियम्स ने फॉक्स 13 के हवाले से कहा, " दूसरे चरण के साथ आगे बढ़ने में हर किसी के लिए यह एक विशेष दिन है."

साल्ट लेक सिटी एयरपोर्ट ने विध्वंस की फुटेज शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "आज, यह 84 फुट का डेल्टा टॉवर, जो 1989 में गेट को सीधा करने के लिए बनाया गया था ध्वस्त हो गया." हवाई अड्डे ने कहा, "यहां कुछ दृश्य एवलॉन्च स्टूडियो ने डेल्टा स्काई क्लब से लिए हैं. हवाई अड्डे ने कहा, #TheNewSLC के द्वितीय चरण के निर्माण में एक प्रमुख समयरेखा को चिह्नित किया है."

देखें Video: 

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर इस वीडियो को अबतक 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक व्यक्ति कमेंट् करते हुए लिखा, "कुछ ऐसा देखने के लिए, जिसका मैं 30 साल से इंतजार कर रहा था आखिर वह दिन आ ही गया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैंने इसे 5 बार देखा. यह संरचना हमेशा मेरे हवाई अड्डे के अनुभव का हिस्सा थी. अच्छा है कि समय बदल रहा है."

डेल्टा टॉवर मूल रूप से डेल्टा एयर लाइन्स के फाटकों के लिए लिए 1989 और 1990 के बीच बनाया गया था. "हवाई अड्डे ने विध्वंस से पहले एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, इसे पुनर्विकास परियोजना के लिए एक" प्रमुख मील का पत्थर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुनर्विकास कार्यक्रम के चरण दो में पुरानी इमारतों को नए लोगों के लिए रास्ता बनाने के लिए ध्वस्त कर दिया जाएगा जो नवीनतम सुरक्षा और सुरक्षा मानकों के अनुरूप हैं. एबीसी न्यूज के अनुसार, श्विलियम्स ने खुलासा किया, कि विध्वंस सभी चरणों में किया जाएगा जैसा कि मूल रूप से समय बचाने के लिए योजना बनाई गई थी.