Turkey Earthquake: भूकंप के बाद से उत्तराखंड का व्यक्ति लापता, परिजनों ने विदेश मंत्रालय से ढूंढने की लगाई गुहार

तुर्किये में छह फरवरी को आये विनाशकारी भूकंप के बाद से उत्तराखंड का एक व्यक्ति लापता है . वह तुर्किये के आधिकारिक दौरे पर गया था .

Turkey Earthquake: भूकंप के बाद से उत्तराखंड का व्यक्ति लापता, परिजनों ने विदेश मंत्रालय से ढूंढने की लगाई गुहार

कोटद्वार:

तुर्किये में छह फरवरी को आये विनाशकारी भूकंप के बाद से उत्तराखंड का एक व्यक्ति लापता है . वह तुर्किये के आधिकारिक दौरे पर गया था . परिजनों ने इसकी जानकारी दी. गढ़वाल जिले के कोटद्वार के पदमपुर निवासी विजय कुमार गौड़ (36) के परिवार वालों के अनुसार, सुबह चार बजे आए भूकंप में वह होटल भी ध्वस्त हो गया जिसमें वह रूका हुआ था और तब से उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है. विजय के लापता होने से उसके परिजन परेशान हैं . उन्होंने जिला प्रशासन के माध्यम से विदेश मंत्रालय और तुर्किये में भारतीय दूतावास तक उसे ढूंढने की गुहार लगाई है.

विजय के बड़े भाई अरुण ने 'पीटीआई भाषा' को बताया कि विजय बेंगलुरु के ऑक्सी प्लांट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी में नौकरी करता था और 22 फरवरी को कंपनी के किसी काम से तुर्किये गया था . भूकंप की खबर मिलते ही उन्होंने अपने भाई का फोन मिलाया लेकिन घंटी बजती रही और किसी ने उसे नहीं उठाया. उन्होंने कहा कि आज भी उन्होंने फोन किया जिसकी घंटी बजती रही.

अरुण ने बताया कि तुर्की स्थित भारतीय दूतावास से भी कई बार संपर्क किया गया लेकिन अभी तक विजय के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है .उन्होंने कहा कि विजय की पत्नी और उसका छह साल का बेटा भी परेशान है . उन्होंने कहा कि विजय से पांच फरवरी को आखिरी बार बात हुई थी और उसे 20 फरवरी को वापस आना था. कोटद्वार के उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के माध्यम से विदेश मंत्रालय से गौड़ के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)