हैम्बर्ग हवाईअड्डे में एक शख्‍स गाड़ी लेकर घुसा... चलाई गोलियां, रोकी गईं उड़ानें

जर्मनी में हैम्बर्ग एयरपोर्ट पर तब हडकंप मच गया, जब एक शख्‍स सिक्‍योरिटी एरिया में कार लेकर घुस गया और गोलियां बरसाने लगे.

हैम्बर्ग हवाईअड्डे में एक शख्‍स गाड़ी लेकर घुसा... चलाई गोलियां, रोकी गईं उड़ानें

बर्लिन:

जर्मनी में हैम्बर्ग एयरपोर्ट (Hamburg Airport) पर शनिवार रात तब दहशत फैल गई, जब एक शख्‍स कार लेकर घुस गया और गोलियां चलाने लगा. पुलिस ने बताया कि हैम्बर्ग एयरपोर्ट पर ट्रैफिक को रोक दिया गया. साथ ही बंधक स्थिति पैदा होने के बाद टर्मिनलों को खाली करा लिया गया. पुलिस ने कहा, उनका मानना ​​है कि "कस्‍टडी विवाद" इस पूरी  घटना की पृष्ठभूमि हो सकती है. 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, "लगभग 8 बजे (0600 GMT), एक बंदूकधारी ने सिक्‍योरिटी एरिया के जरिए अपनी कार को टार्मेक (हवाई पट्टी के साथ की सड़क) पर घुसा दिया. इस दौरान इस शख्‍स ने हवा में दो गोलियां चलाईं और दो जलती हुई बोतलें कार से बाहर फेंकीं." पुलिस ने कहा कि कार में एक बच्चे सहित कम से कम दो व्यक्ति सवार थे. 

प्रवक्ता ने बताया कि कार चला रहे शख्‍स की पत्नी ने आपातकालीन कॉल करके पुलिस को अपने बच्चे के अपहरण की चेतावनी दी थी. हैम्बर्ग पुलिस ने एक्स पर कहा, "हम आपातकालीन सेवाओं की एक बड़ी टुकड़ी के साथ साइट पर हैं. हम इस समय इसे एक स्थिर बंधक स्थिति मान रहे हैं."

कार एयरपोर्ट के एप्रन एरिया में खड़ी रही. पुलिस ने शनिवार को बाद में कहा कि उनका मानना ​​है- "कस्‍टडी विवाद इस ऑपरेशन की पृष्ठभूमि है." पुलिस ने कहा कि मनोवैज्ञानिकों के साथ-साथ बातचीत में विशेषज्ञ अधिकारी भी मौके पर हैं और वे कार में मौजूद व्यक्ति के संपर्क में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)