लिव-इन गर्लफ्रेंड ने मांगे थे पैसे, वहशी प्रेमी ने होटल में बुलाकर दी ऐसी सज़ा, लगाने पड़े 200 टांके

बताया जा रहा है कि महिला इस युवक के साथ लिव इन में रहती थीं. युवक पर महिला के पैसे बकाया थे. इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और पार्टनर ने चापड़ से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. पीठ पर बहुत गहरे जख्म हैं, इसके साथ ही नाक और कान को भी लहूलुहान कर दिया गया है

लिव-इन गर्लफ्रेंड ने मांगे थे पैसे, वहशी प्रेमी ने होटल में बुलाकर दी ऐसी सज़ा, लगाने पड़े 200 टांके

कानपुर में युवक ने महिला पर किए बेरहमी से हमला

यूपी के कानपुर में एक महिला पर हालसी रोड के होटल में जानलेवा हमला किया गया. महिला पर चापड़ से हमला किया गया, जिससे उनके शरीर पर गहरे और गंभीर जख्म के निशान हो गए. महिला को करीब 200 टांके लगे हैं. इस मामले में बदनीशा थाने की पुलिस ने IPC - 323, 504 और 326 जैसी मामूली धारा में FIR दर्ज की है. कानपुर पुलिस के लिए ये साधारण मारपीट का मामला है.  महिला के शरीर पर इतने गहरे जख्म हैं कि करीब 200 टांके लगे हैं. 

बताया जा रहा है कि महिला इस युवक के साथ लिव इन में रहती थीं. युवक पर महिला के पैसे बकाया थे. इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और पार्टनर ने चापड़ से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. पीठ पर बहुत गहरे जख्म हैं, इसके साथ ही नाक और कान को भी लहूलुहान कर दिया गया है. खून से लथपथ पड़ी महिला को आननफानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

युवक महिला के द्वारा पैसे मांगे जाने के बाद उन्हें सबक सिखाने की सोची और होटल में बुलाकर चापड़ से हमला कर दिया. महिला ने ऐसे हमले की नहीं सोची थी, सो वह अपने बचाव में कुछ नहीं कर पाई. तीन घंटे की सर्जरी में महिला को 175 टांके आए हैं.  पुलिस का कहना है कि महिला युवक के साथ लिव इन में थी. पैसों को लेकर विवाद हुआ और युवक ने हमला किया. युवक को जल्द ही अरेस्ट किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये Video भी देखें : अमेरिका में मनदीप कौर की मौत पर उनके भाई ने मोदी सरकार से क्या कहा