Traffic Jam Problem
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सैलरी बढ़ाने के लिए नोएडा छोड़ बेंगलुरु जाकर फंसा साउथ इंडियन शख्स, कहा- खो गया सुकून
- Thursday March 20, 2025
- Written by: प्रभांशु रंजन
बेंगलुरु को भारत की सिलिकॉन वैली माना जाता है. यहां देश भर से आईटी पेशेवर आते रहते हैं. लेकिन हर कोई इस शहर को अपने लिए सही नहीं मानता.
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जाम ने फिर ली जान, कोटा में 3 साल के मासूम की मौत से उठे सवाल; बड़े तो बड़े छोटे शहरों का भी बुरा हाल
- Tuesday February 25, 2025
- Edited by: चंदन वत्स
सड़क पर एंबुलेंस को रास्ता देना जरूरी है. अगर कोई एंबुलेंस को रास्ता नहीं देता है तो उस पर जुर्माना हो सकता है. अगर मामला गंभीर हो तो सजा भी हो सकती है. एंबुलेंस को रास्ता नहीं देने पर 10,000 का चालान हो सकता है.
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सुना है, मुख्यमंत्री जी ने ट्रैफिक जाम के बॉटलनेक पर रिपोर्ट मांगी है...
- Wednesday July 5, 2017
- क्रांति संभव
जब हमने रिपोर्टिंग शुरू की थी तो दिल्ली में कुल चार-पांच स्पॉट थे, जहां बारिश के बाद चटकदार स्टोरी के लिए चटकदार विज़ुअल मिलते थे... एक-आध डीटीसी बस का तो जन्म ही मिंटो ब्रिज के जलजमाव में जलमग्न होने के लिए होता था... लेकिन आज जलसमाधि के लिए मिंटो रोड जाने की ज़रूरत नहीं... दिल्ली के कोने-कोने में यह सुविधा उपलब्ध है...
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हां, मुझे ट्रैफिक जाम अच्छा लगने लगा है
- Wednesday August 12, 2015
- Reported By Ravish Kumar
इस लेख को वे न पढ़ें जो ट्रैफिक जाम से त्रस्त हो जाते हैं। इस लेख को वे भी न पढ़ें जो अभी तक यह स्वीकार नहीं कर सकें हैं कि ट्रैफिक जाम शहर नहीं मुल्क की आत्मा है। इस लेख को वे भी न पढ़ें जो ट्रैफिक जाम के कारण रास्ते बदल लेते हैं।
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सड़क पर एंबुलेंस को रास्ता देना जरूरी है. अगर कोई एंबुलेंस को रास्ता नहीं देता है तो उस पर जुर्माना हो सकता है. अगर मामला गंभीर हो तो सजा भी हो सकती है. एंबुलेंस को रास्ता नहीं देने पर 10,000 का चालान हो सकता है.
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