Digital Election Campaign
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डिजिटल चुनाव प्रचार के खर्च में बीजेपी को कांग्रेस-सपा ने दी कड़ी टक्कर, छोटे राज्यों में आगे रही 'आप'
- Thursday March 3, 2022
Digital Election Campaign: बीजेपी ने फेसबुक चुनाव प्रचार पर तीन महीनों में करीब 7 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. बीजेपी उत्तर प्रदेश (BJP Uttar Pradesh) पेज के जरिये भाजपा अब तक 4.47 करोड़ रुपये 2744 विज्ञापनों पर खर्च कर चुकी है.
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ndtv.in
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निर्वाचन आयोग ने प्रत्याशियों के लिए इस बार जोड़ा 'डिजिटल प्रचार पर खर्च' का नया कॉलम
- Tuesday January 18, 2022
रिप्रजेंटेशन ऑफ द पीपुल एक्ट 1951 के सेक्शन 10 A के अनुसार, जो उम्मीदवार निर्धारित समय में अपने चुनाव खर्च का विवरण देने में नाकाम रहता है, उसे चुनाव आयोग की ओर से चुनाव लड़ने से तीन साल की अवधि के लिए अयोग्य घोषित किया जा सकता है.
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UP Election 2022: चुनावी रैली पर EC की रोक के बाद सियासी दलों ने की डिजिटल कैंपेन की तैयारी, जानें- कौन है किस पर भारी
- Monday January 10, 2022
चुनाव आयोग द्वारा चुनावी रैलियों पर रोक लगाए जाने के बाद अब सियासी पार्टियां डिजिटल चुनाव अभियान की तैयारी में जुट गई हैं. चुनाव में कौन सी पार्टी कितनी मज़बूत है इसका अंदाज़ा रैलियों में जुट रही भीड़ से लगाया जाता है, लेकिन अब सब डिजिटल हो जाने के बाद किसका माहौल है... किसका नहीं इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो जाएगा.
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'फेसबुक लाइव से लेकर 3D रैली तक': देखिए UP के 'डिजिटल चुनाव प्रचार' में राजनीतिक दल क्या बना रहे प्लान?
- Saturday January 8, 2022
सभी पार्टियां राज्य भर में, विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में एलईडी स्क्रीन वाले वैन और ट्रकों का उपयोग करके वीडियो को दिखाने की योजना भी बना रही हैं.
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बिहार में युवाओं का चुनावी रुख तय करेगा डिजिटल प्रचार
- Friday October 9, 2020
बिहार के विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में इस बार डिजिटल प्रचार निर्णायक साबित हो सकता है. राज्य में करीब एक चौथाई मतदाता 30 साल से कम उम्र के हैं. ऐसे में छह से आठ घंटे स्मार्टफोन पर बिताने वाला युवा वोटर चुनावी पासे को किसी भी ओर पलट सकता है.
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- Tuesday January 18, 2022
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- Monday January 10, 2022
चुनाव आयोग द्वारा चुनावी रैलियों पर रोक लगाए जाने के बाद अब सियासी पार्टियां डिजिटल चुनाव अभियान की तैयारी में जुट गई हैं. चुनाव में कौन सी पार्टी कितनी मज़बूत है इसका अंदाज़ा रैलियों में जुट रही भीड़ से लगाया जाता है, लेकिन अब सब डिजिटल हो जाने के बाद किसका माहौल है... किसका नहीं इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो जाएगा.
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