'Sakshi Maharaj' - 56 न्यूज़ रिजल्ट्स
  • India | सोमवार जनवरी 25, 2021 11:32 AM IST
    बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा, "भारत की आजादी के संघर्ष में सुभाष चंद्र बोस का अहम रोल है. उनकी मौत अब तक एक रहस्य क्यों है? आखिरकार पंडित नेहरू ने कोई जांच क्यों नहीं कराई? उनकी मौत की सच्चाई सामने आनी चाहिए. नेताजी की लोकप्रियता के आगे पंडित नेहरू कहीं टिकते नहीं थे."
  • India | गुरुवार जनवरी 14, 2021 10:21 AM IST
    अपने बयानों की वजह अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने बुधवार को असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की थी, अब यूपी में मदद करने आए हैं और बंगाल में भी मदद करेंगे. लखनऊ से दिल्ली जाते समय साक्षी महाराज ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ओवैसी को खुदा ताकत दे. बता दें कि ओवैसी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की. इस दौरान सबसे पहले उन्होंने सपा के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ का दौरा किया था. इसके अलावा वह जौनपुर भी गए थे. 
  • India | बुधवार दिसम्बर 30, 2020 11:30 AM IST
    आंदोलन कर रहे किसान वास्तव में किसान हैं कि नहीं इस बात का सर्वेक्षण होना चाहिए. साक्षी महाराज ने कहा कि असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है. हरिद्वार में कुंभ मेले की तैयारियों का निरीक्षण कर दिल्ली जा रहे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने यहां सदर स्थित शनि पीठाधीश्वर महेंद्र दास जी के आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में उत्पात सिर्फ सिंघू बॉर्डर पर हो रहा है. किसान आंदोलन में शामिल नहीं हैं.
  • India | मंगलवार अगस्त 11, 2020 04:08 PM IST
    बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पुलिस में एक लिखित शिकायत की है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उन्हें किसी पाकिस्तानी नंबर से आई फोन कॉल में बम विस्फोट में उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है.  उन्नाव से सांसद ने सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा को अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें पाकिस्तान के किसी आतंकवादी संगठन से सोमवार शाम को दो फोन कॉल आईं थी जिसमें उन्हें उनके आवास समेत उड़ा देने की धमकी दी गई. सांसद के पत्र के अनुसार फोन करने वाले ने दावा किया कि कश्मीर बहुत जल्द पाकिस्तान का हिस्सा होगा. उसने अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास करने को लेकर अपशब्द भी कहे. 
  • India | बुधवार जनवरी 8, 2020 08:11 PM IST
    विवादास्पद भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार को दीपिका के खिलाफ असामान्य रूप से कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया और दीपिका पादुकोण को 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का हिस्सा बताया. 
  • Uttar Pradesh | रविवार दिसम्बर 8, 2019 10:24 AM IST
    पीड़िता के भाई ने कहा, ‘आरोपियों को या तो मुठभेड़ में मार गिराया जाना चाहिए या फांसी देनी चाहिए. उन्हें जिंदा रहने का अधिकार नहीं है. हम यहां से उन्नाव जाएंगे. आरोपियों ने उसे जला तो पहले ही दिया और अब हम उसे दफन करेंगे.' बता दें, उन्नाव पीड़िता की मौत उस दिन हुई जिस दिन हैदराबाद पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म के चार आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया.
  • India | शनिवार दिसम्बर 7, 2019 03:08 PM IST
    उन्नाव में एक रेप पीड़िता को आग के हवाले कर दिया था, पीड़िता दो दिन तक जिंदगी की जंग लड़ती रही, लेकिन आखिर में वह जिंदगी की जंग हार गई.
  • India | बुधवार अक्टूबर 16, 2019 04:31 PM IST
    सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में 40 दिन तक चली अयोध्या मामले (Ayodhya Case) की सुनवाई पूरी हो गई है. सुप्रीम कोर्ट ने राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद में फैसला सुरक्षित रखा लिया है. नवंबर में सुप्रीम कोर्ट इस पर फैसला सुनाएगा. इस बीच BJP सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने राम मंदिर निर्माण (Ram Temple Construction) को लेकर बड़ा बयान दिया है.
  • India | बुधवार जून 19, 2019 06:55 PM IST
    मंगलवार को संसद में करीब-करीब हर सांसद ने अपनी शपथ के बाद अलग-अलग नारे लगाए. इन नारों में जय श्री राम, जय मां दुर्गा, अल्लाह-हू-अकबर, राधे राधे, भारत माता की जय में शामिल हैं. सर्वाधिक आकर्षण का केंद्र ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी रहे, जिन्होंने भाजपा के 'जय श्रीराम' व 'वंदे मातरम्' के नारों के बीच मंगलवार को 17वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली. ओवैसी ने इन नारों का जवाब 'जय भीम' व 'अल्लाह-हु-अकबर' से दिया. हैदराबाद के सांसद जैसे ही शपथ लेने के लिए अध्यक्ष के आसन के समक्ष गए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लगभग सभी सांसद 'जय श्रीराम', 'वंदे मातरम्', 'भारत माता की जय' के नारे लगाने लगे.
  • India | बुधवार जून 19, 2019 08:05 AM IST
    लोकसभा में सर्वाधिक आकर्षण का केंद्र ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी रहे, जिन्होंने भाजपा के 'जय श्रीराम' व 'वंदे मातरम्' के नारों के बीच मंगलवार को 17वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली. ओवैसी ने इन नारों का जवाब 'जय भीम' व 'अल्लाह-ओ-अकबर' से दिया. हैदराबाद के सांसद जैसे ही शपथ लेने के लिए अध्यक्ष के आसन के समक्ष गए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लगभग सभी सांसद 'जय श्रीराम', 'वंदे मातरम्', 'भारत माता की जय' के नारे लगाने लगे. ओवैसी ने मुस्कराते हुए इन सदस्यों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. उर्दू में शपथ लेने के बाद ओवैसी ने नारा लगाया, "जय भीम, नारा-ए-तकबीर अल्लाह-हू-अकबर, जय हिंद." भाजपा द्वारा नारे लगाए जाने पर बाद में ओवैसी ने कहा, 'अच्छा है कि उन्हें (भाजपा सांसदों को) इस तरह की बातें याद आ जाती हैं, जब वे मुझे देखते हैं. मुझे उम्मीद है कि उन्हें संविधान भी याद होगा और मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत भी.'
और पढ़ें »
'Sakshi Maharaj' - 20 वीडियो रिजल्ट्स
और देखें »
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com