Divyanka Tripathi की सास ने बहू को चुटकियों में बना दिया 'संस्कारी', देखें मजेदार वीडियो

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'संस्कारी कैसे बनें (ट्यूटोरियल).' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांका त्रिपाठी बहुत ही कैजुअली अंदाज में पांव छूने की एक्टिंग करती नजर आती हैं.

Divyanka Tripathi की सास ने बहू को चुटकियों में बना दिया 'संस्कारी', देखें मजेदार वीडियो

दिव्यांका त्रिपाठी का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी कुछ समय पहले खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं और उन्हें फैन्स का खूब प्यार भी मिला था. 'ये है मोहब्बतें' फैन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो शेयर करती हैं. इन वीडियो में वह कभी पति विवेक दहिया के साथ नजर आती हैं तो कभी अपनी सासू मां के साथ. दिव्यांका त्रिपाठी का ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें वह अपनी सासू मां के साथ रील बनाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका सासू मां उन्हें संस्कारी बनाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो काफी फनी है. 

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'संस्कारी कैसे बनें (ट्यूटोरियल).' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांका त्रिपाठी बहुत ही कैजुअली अंदाज में पांव छूने की एक्टिंग करती नजर आती हैं. इसके बाद उनकी सासू मां उनको प्यार से झापड़ मारती हैं तो वह बहुत ही अदब के साथ पांव छूने की एक्टिंग करती हैं. इस तरह सास बहु की मजेदार ट्यूनिंग वाला यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. दिव्यांका त्रिपाठी के इस वीडियो पर दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.


बता दें कि दिव्यांका ने टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. 'ये है मोहब्बतें' सीरियल में करण पटेल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी