विज्ञापन

अब फिटनेस नहीं है मुश्किल, इन पोर्टेबल टूल्‍स से फिट रहने की आपकी इच्‍छा हो सकती है पूरी

अब ट्रेवल पर फिट रहने के लिए हाईटेक जिम की जरूरत नहीं है. कई तरह के पोर्टेबल फिटनेस टूल्स की मदद से आप अपने फिटनेस रूटिन को किसी भी जगह पर फॉलो रख सकते हैं.

अब फिटनेस नहीं है मुश्किल, इन पोर्टेबल टूल्‍स से फिट रहने की आपकी इच्‍छा हो सकती है पूरी
Portable Fitness equipment: अमेजन से खरीदें मजूदार टूल्‍स

आज के दौर में एक्टिव लाइफस्‍टाइल बनाए रखना बेहद आवश्यक हो गया है. चाहे आप काम के लिए ट्रेवल कर रहे हों या छुट्टी पर हो, बिना जिम जाए वर्कआउट प्‍लान फॉलो करना असंभव लग सकता है. रेजिस्‍टेंस बैंड से लेकर जंप रोप्स तक, ये कॉम्पैक्ट वर्कआउट टूल किसी भी बैग में फिट हो जाएंगे, जिससे आप ट्रेवलिंग या घर पर होने पर भी एक्टिव रह सकते हैं. पोर्टेबल फिटनेस टूल्स ने अब खेल बदल दिया है, ये कहीं भी और कभी भी एक्‍सरसाइज करने को मजेदार और कम्फर्टेबल बनाते हैं. ये लाइट, कॉम्पैक्ट टूल्स आसानी से आपके सामान या यहां तक कि आपके बैग में फिट भी हो सकते हैं, जिससे आप कभी भी वर्कआउट मिस नहीं करेंगे.

Amazon पर बेस्ट पोर्टेबल फिटनेस टूल्स पर डील्स

1. Boldfit Skipping Rope For Men And Women

Discount: 57% | Price: ₹299 | M.R.P.: ₹699 | Rating: 4.0 out of 5 stars
Boldfit स्किपिंग रोप कार्डियो वर्कआउट के लिए एकदम परफेक्‍ट टूल है. एंटी-स्लिप फोम हैंडल्स के साथ डिज़ाइन किया गया, यह इंटेंस वर्कआउट के दौरान कम्फर्टेबल ग्रिप देता है. इसकी लेंथ एडजस्ट की जा सकती है, जिससे यह सभी यूज़र्स के लिए परफेक्‍ट है, और PVC-एम्बेडेड वायर इसे ड्यूरेबल और स्मूथ मूवमेंट देता है. यह स्किपिंग रोप कैलोरी बर्न करने, स्टैमिना बढ़ाने और मसल्स को टोन करने के लिए परफेक्‍ट है.

2. Fashnex Resistance Bands Set For Exercise

Discount: 53% | Price: ₹699 | M.R.P.: ₹1,499 | Rating: 4.3 out of 5 stars
यह मल्‍टीयूज रेसिस्टेंस बैंड्स सेट पांच अलग-अलग टेंशन लेवल्स के साथ आता है, जिससे आप अपनी वर्कआउट की इंटेंसिटी कस्टमाइज़ कर सकते हैं. किट में फोम हैंडल्स, एंकल स्ट्रैप्स और डोर एंकर शामिल हैं, जिससे आप 100 से अधिक एक्सरसाइज़ कर सकते हैं, जो विभिन्न मसल ग्रुप्स को टारगेट करते हैं. बैंड्स 100 lbs तक स्टैकेबल हैं और एक आरामदायक कैरी बैग के साथ आते हैं, जिससे इसे कहीं भी ले जाना आसान हो जाता है. स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, योगा, या रिहैबिलिटेशन एक्सरसाइज़ के लिए ये बैंड्स बेहतरीन हैं.

3. Boldfit Fabric Resistance Band - Loop Hip Band

Discount: 67% | Price: ₹199 | M.R.P.: ₹599 | Rating: 4.3 out of 5 stars
मजबूत कॉटन और बिल्ट-इन लेटेक्स ग्रिप्स से बने इस रेसिस्टेंस बैंड से लोअर बॉडी वर्कआउट्स के लिए बेहतरीन सपोर्ट मिलता है. चाहे आप अपने ग्लूट्स, हिप्स, या थाइज़ को टोन कर रहे हों, Boldfit फैब्रिक रेसिस्टेंस बैंड तीन लेवल की रेसिस्टेंस – लाइट, मीडियम, और हैवी ऑप्‍शन के साथ आता है. यह स्क्वाट्स, लंजेस और ब्रिजेज जैसे एक्सरसाइज़ के लिए परफेक्‍ट कहे जा सकते हैं. इसका नॉन-स्लिप डिज़ाइन इसे जगह पर रखता है, और इसका लाइट और पोर्टेबल डिज़ाइन इसे कहीं भी ले जाने के लिए आसान बनाता है.

4. PRO365 Situp Bar With Foam Handles

Discount: 44% | Price: ₹499 | M.R.P.: ₹899
PRO365 सिटअप बार कोर वर्कआउट्स को बेहतर बनाने के लिए ये जरूरी टूल है. इसकी मजबूत स्टील कंस्ट्रक्शन और फोम हैंडल्स सिटअप्स, पुशअप्स और एब्डॉमिनल कर्ल्स के दौरान ड्यूरेबल और आराम दोनों देता हैं. इस डिवाइस को सेटअप और एडजस्ट करना आसान है, जिससे यह हर तरक की बॉडी साइज के यूज़र्स के लिए उपयुक्त है. इसका कॉम्पैक्ट साइज़ इसे कहीं भी ले जाने या स्टोर करने में आसान बनाता है, जिससे आप अपने फिटनेस रूटीन को कहीं भी बनाए रख सकते हैं.

5. ABS Pushup Board, 15-In-1 Pushup Stand

Discount: 55% | Price: ₹449 | M.R.P.: ₹999 | Rating: 5.0 out of 5 stars
यह इनोवेटिव पुशअप बोर्ड 15 अलग-अलग पोजीशन्स आपको देगा, जिससे आप अपने चेस्ट, शोल्डर्स, बैक, और ट्राइसेप्स जैसी मसल्स को टारगेट कर सकते हैं. इसका कलर-कोडेड डिज़ाइन सही फॉर्म सुनिश्चित करता है और आपके अपर बॉडी वर्कआउट्स को मैक्सिमाइज़ करने में मदद करता है. टिकाऊ PVC प्लास्टिक से बना यह बोर्ड मजबूत और हल्का है, जिससे इसे फोल्ड और कहीं भी ले जाना आसान है.

6. FIT PICK Sweat Belt, Sauna Waist Trainer

Discount: 62% | Price: ₹1,149 | M.R.P.: ₹2,999 | Rating: 4.2 out of 5 stars
FIT PICK स्वेट बेल्ट को वर्कआउट्स के दौरान कोर टेम्परेचर बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे आप अधिक कैलोरी बर्न कर सकें और मसल्स को टोन कर सकें. यह नॉन-टेरेबल निओप्रीन से बना है, हल्का, एडजस्टेबल और एक्सरसाइज़ के दौरान पहनने में ये काफी कम्फर्टेबल है. यह आपकी लोअर बैक और एब्डॉमेन को सपोर्ट देता है, जिससे मसल्स स्ट्रेन कम होता है. यह बेल्ट उन लोगों के लिए परफेक्ट है जो अपनी कमर को ट्रिम करना चाहते हैं और अपनी फिटनेस को बढ़ाना चाहते हैं. इसका वर्सटाइल डिज़ाइन इसे पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपयुक्त बनाता है, और इसे कपड़ों के नीचे आसानी से पहना जा सकता है.

7. Amazon Brand - Symactive Tummy Twister/Ab Exerciser

Discount: 70% | Price: ₹325.77 | M.R.P.: ₹1,100 | Rating: 3.8 out of 5 stars
This 2-in-1 टमी ट्विस्टर एब्डॉमिनल ट्विस्टिंग को एक्यूप्रेशर मैग्नेट्स के साथ जोड़ता है, जिससे आपको फुल-बॉडी वर्कआउट मिलता है. यह आपके कमर, एब्स, हिप्स, और थाइज़ को टोन करने में मदद करता है, जबकि यह हेल्‍द ब्‍लड सर्कुलेशन को भी बढ़ावा देता है. इसे दिन में सिर्फ 10 मिनट के लिए दो बार इस्तेमाल करने से आप कैलोरी बर्न कर सकते हैं और मसल्स को मजबूत बना सकते हैं. इसका टिकाऊ डिज़ाइन ड्यूरेबल है, जबकि इसका कॉम्पैक्ट साइज़ इसे स्टोर या कहीं भी ले जाने में आसान बनाता है.

8. yeMaaR's Tummy Trimmer - Abs Workout Equipment

Discount: 50% | Price: ₹649 | M.R.P.: ₹1,299 | Rating: 3.8 out of 5 stars
यह वर्सेटाइल टमी ट्रिमर एब्स, पैरों और बाजुओं के लिए एक कंप्लीट वर्कआउट देता है. इसका डुअल-स्प्रिंग रेसिस्टेंस बेहतरीन टेंशन देने का काम करता है, जिससे आप मसल्स को प्रभावी ढंग से टोन कर सकते हैं. कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल, यह घर पर इस्‍तेमाल करने और ट्रेवलिंग के दौरान यूज करने के लिए बढि़या ऑप्‍शन है. yeMaaR टमी ट्रिमर एक सस्ता और असर दिखाने वाला टूल है, पेट की चर्बी को टारगेट करने और कुल मसल टोन में सुधार करने के लिए, इसे जरूर यूज करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन पोर्टेबल फिटनेस टूल्स की मदद से यात्रा के दौरान या चलते-फिरते फिट रहना अब पहले से कहीं ज्‍यादा आसान हो गया है. रेसिस्टेंस बैंड्स से लेकर कोर स्लाइडर्स तक, ये कॉम्पैक्ट टूल सुनिश्चित करते हैं कि आप जहां भी जाएं, अपनी वर्कआउट रूटीन को जारी रख सकें. इनके लाइट और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के कारण आप इन्हें कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं, जिससे फिटनेस अब आपके लिए अधिक सुलभ और लचीली हो जाती है. अपनी फिटनेस को एक नई हाइट पर ले जाने के लिए तैयार हैं? तो आज ही Amazon पर खरीदारी करें और अपने लाइफस्टाइल और फिटनेस लक्ष्यों के लिए परफेक्ट फिटनेस टूल्स की तलाश करें.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com