भीलवाड़ा में दिनदहाड़े चाकू की नोक पर महिला से लूटी 10 बकरियां, आरोपी फरार

भीलवाड़ा में कुछ बदमाश एक महिला चरवाहा से उसकी 10 बकरियां लूटकर फरार हो गए. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

भीलवाड़ा में दिनदहाड़े चाकू की नोक पर महिला से लूटी 10 बकरियां, आरोपी फरार

प्रतीकात्मक फोटो

भीलवाड़ा:

राजस्थान के भीलवाड़ा में लूट का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग महिला चरवाहा से कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े बकरियां लूट ली. अजीब बात ये रही कि बदमाशों ने महिला के पहने हुए सोने के आभूषणों को न लूटकर सिर्फ 10 बकरियों को लूटा और फरार हो गए. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

राजस्थान : पुलिस कस्टडी में बस में घुसकर गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या


दरअसल, रायला थाना क्षेत्र में दोपहर को नेशनल हाईवे से जुड़े बागा के खेड़ा रोड पर बुजुर्ग महिला लाड़ देवी गुर्जर बकरियां चरा रही थी. तभी लुटरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. लाड़ देवी ने बताया कि कार में आए 3 बदमाशों ने प्लॉट का पता पूछने के बहाने से पास बुलाया, फिर धक्का देकर कार में बैठा लिया. जब महिला ने चिल्लाने की कोशिश की तभी लुटेरों ने उन्हें लात मारकर चुप करा दिया.

सीहोर के सूने घर में लाखों की चोरी, सूचना मिलने के 3 घंटे बाद पहुंची पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़ित महिला ने आगे बताया कि एक बदमाश चाकू लेकर उनके पास बैठा रहा और दो बदमाशों ने उसकी 10 बकरियों को पकड़ कर गाड़ी में रख लिया. बाद में बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को कार से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और तीनों आदमी कार में बकरियां लेकर फरार हो गए. जिसके बाद इस घटना की सूचना वहां मौजूद लोगों ने पीड़ित महिला के बेटे को दी. पीड़िता के बेटे राजू गुर्जर ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी फौरन पुलिस को दी. जिसके बाद रायला थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल महिला को राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायला में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीं मामले में अब पुलिस अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.