सीहोर के सूने घर में लाखों की चोरी, सूचना मिलने के 3 घंटे बाद पहुंची पुलिस

सीहोर की अंजनी धाम कॉलोनी में स्थित एक सूने मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया और चार लाख का सामान चुराकर ले गए. वहीं जब पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस तीन घंटे बाद मौके पर पहुंची.

सीहोर के सूने घर में लाखों की चोरी, सूचना मिलने के 3 घंटे बाद पहुंची पुलिस

चोरों ने की लाखों की चोरी

सीहोर:

मध्य प्रदेश के सीहोर स्थित एक सूने मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि चोर लगभग 4 लाख रुपए का सामान चुराकर ले गए हैं. सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस लगभग 3 घंटे बाद मौके पर पहुंची. ऐसे में पुलिस के आने से पहले ही चोर मौके से फरार हो गए थे. अब पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है. आए दिन इलाके में हो रही इन चोरियों को लेकर लोग काफी परेशान हैं. 

मध्य प्रदेश में आयुष डॉक्टर बनाने का 'बड़ा खेल' खत्म, एडमिशन के लिए अब NEET पास करना जरूरी


जानकारी के मुताबिक बारिश का मौसम शुरू होते ही चोरों ने भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. इस बार चोरों ने सैकड़ा खेड़ी मार्ग पर स्थित अंजनी धाम कॉलोनी में एक सूने मकान को अपना निशाना बनाया है. जिस तरह से चोरों ने चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है, उसे देखकर लगता है कि चोर पहले रेकी करते हैं उसके बाद सुने घरों को निशाना बनाते हैं. 

मध्य प्रदेश कर्मचारी संघ ने विदिशा में दिया धरना, 29 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, कॉलोनी के निवासी देवेंद्र के मकान से अज्ञात चोर लगभग 4 लाख रुपए का सामान चोरी करके ले गए हैं, जिनमें कीमती आभूषण भी शामिल हैं. इतना ही नहीं चोर घर से लगभग 30 हजार की नकदी भी चुराकर ले गए हैं. चोरी की घटना की सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौके का जायज़ा लिया. फिलहाल पुलिस को मामले में कोई सुराग नहीं मिला है वहीं पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.