Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'कह गई सॉरी' का धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) खूब धमाल मचा रहा है. शहनाज गिल के इस गाने का नाम 'कह गई सॉरी' (Keh Gayi Sorry) है.

Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'कह गई सॉरी' का धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का धमाल

नई दिल्ली:

बिग बॉस के 13वें सीजन से सुर्खियों में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल  ही में नया गाना  'शोना शोना' (Shona Shona) रिलीज हुआ था. इस गाने में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी खूब जमी थी. अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) भी खूब धमाल मचा रहा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) के इस गाने का नाम 'कह गई सॉरी' (Keh Gayi Sorry). शहनाज का यह गाना इसी साल रिलीज हुआ था.

मिथुन चक्रवर्ती की बिटिया दिशानी ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट, खूब वायरल हो रहीं Photos

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'कह गई सॉरी' (Keh Gayi Sorry) को अभी तक 2 करोड़ 26 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को जस्सी गिल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस गाने को जस्सी गिल ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. निरमान ने गाने के बोल लिखे हैं, जबकि एवी सरा का इसमें म्यूजिक है.

हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर कशिका सिसोदिया ने झूमकर किया डांस, Video 70 लाख के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' भी रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.