पंजाबी सिंगर दिलजान का सड़क हादसे में निधन, सीएम अमरिंदर सिंह ने किया ट्वीट

पंजाबी सिंगर दिलजान (Diljaan) का सड़क हादसे में निधन हो गया है. इस बात की जानकारी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder) ने ट्वीट से दी है.

पंजाबी सिंगर दिलजान का सड़क हादसे में निधन, सीएम अमरिंदर सिंह ने किया ट्वीट

दिलजान (Diljaan) के निधन पर अमरिंदर सिंह ने जताया शोक

नई दिल्ली :

पंजाबी सिंगर दिलजान (Diljaan) का सड़क हादसे में निधन हो गया है. इस बात की जानकारी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder) ने ट्वीट से दी है. पंजाब के सीएम ने दिलजान के निधन पर शोक भी जताया है. अमरिंदर सिंह ने दिलजान के निधन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है, 'आज सड़क हादसे में पंजाब के युवा सिंगर दिलजान के आकस्मिक निधन से स्तब्ध हूं. इस तरह की युवा जिंदगी को सड़क हादसे में खोना दुखद है. मेरी संवेदनाएं परिवार, दोस्त और फैन्स के साथ है. RIP.'
 


मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि दिलजान (Diljaan) का निधन मंगलवार सुबह सड़क हादसे में हुआ. यह सड़क हादसा अमृतसर-जालंधर हाईवे पर हुआ है. कुछ लोग दिलजान को अस्पताल लेकर गए थे, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिलजान (Diljaan) जल्द ही अपना नया सॉन्ग 'तेरे वर्गे 2' लॉन्च करने वाले थे. इसका टीजर उन्होंने 28 मार्च को रिलीज किया था और इसकी जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक पर दी थी. इसके अलावा भी वह कई और गानों पर काम कर रहे थे. दिलजान का परिवार कनाडा में रहता है.