"राजनीति गंदा खेल नहीं है, लेकिन..." : सिद्धू और मजीठिया के गले मिलने की तस्‍वीरों पर भड़के कांग्रेस सांसद

जालंधर में गुरुवार को एक समाचार पत्र की तरफ से आयोजित कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और शिरोमणि अकाली दल नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया गले मिले थे.

जालंधर में एक कार्यक्रम के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रमजीत सिंह मजीठिया गले मिले थे.

नई दिल्‍ली :

पंजाब में गुरुवार को दो धुर विरोधी नेताओं के गले मिलने की तस्‍वीरों को लेकर घमासान शुरू हो गया है. गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और बिक्रमजीत सिंह मजीठिया (Bikramjit Singh Majithia) के गले मिलने की तस्‍वीरें सामने आई थीं. इसके बाद पंजाब कांग्रेस में बयानबाजी शुरू हो गई है. पंजाब में लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) ने गले मिलने की इस तस्‍वीर को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू पर खुलकर हमला बोला है. 

कांग्रेस सांसद ने सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा कि 6 साल से नवजोत सिंह सिद्धू ने रैलियों में एक ही बात की कि मजीठिया नशे का तस्कर है और इसने पंजाब की जवानी खत्म की. आम जिंदगी में मिलना और हाथ मिलाना अलग बात है, लेकिन उन्‍होंने आज जो किया है उससे कांग्रेस कार्यकर्ता बहुत नाराज है.  

कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू सिद्धू पर जमकर बरसे. उन्‍होंने कहा कि यह सरासर राजनीतिक अवसरवाद है. जब दोनों राजनीतिक विरोधी नाकाम हो गए तो ये स्क्रिप्‍टेड एक्शन के जरिए जनता को चकमा देने की योजना बनाते हैं. उन्‍हेांने कहा कि इस तस्वीर के लिए यह लाइन बिल्कुल सही हैं- राजनीति गंदा खेल नहीं है, लेकिन बहुत से राजनेता इसे गंदे तरीके से खेलते हैं. 

आपको बता दें कि जालंधर में गुरुवार को एक समाचार पत्र की तरफ से आयोजित कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और शिरोमणि अकाली दल नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया गले मिले थे. 

पंजाब की राजनीति में दोनों नेताओं को एक दूसरे का धुर विरोधी माना जाता है. नवजोत सिंह सिद्धू दो सालों से बिक्रमजीत सिंह मजीठिया को ड्रग्स तस्कर कह कर बुलाते हैं और आरोप लगाते हैं कि इस व्यक्ति ने ही पंजाब की सारी जवानी खराब कर दी है. वहीं दूसरी तरफ बिक्रमजीत सिंह मजीठिया भी सिद्धू के इतने बड़े विरोधी हैं कि बीते साल हुए विधानसभा चुनाव में उन्‍होंने अपनी परंपरागत सीट छोड़कर अमृतसर पूर्व की विधानसभा सीट से नवजोत सिंह सिद्धू के सामने चुनाव लड़ा था. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* वॉटर मैनेजमेंट के लिए इजराइल के साथ डील करेगा पंजाब: ब्रम शंकर जिंपा
* पंजाब के राज्यपाल ने CM मान से ‘यौन कदाचार' के आरोपी मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा
* भगवंत मान को ‘जेड प्लस' सुरक्षा के तहत पंजाब, दिल्ली में CRPF कर्मियों की जरुरत नहीं: पंजाब सरकार