विज्ञापन

Manu Bhaker's "How It Started: "यह सब कैसे शुरू हुआ ..." मनु भाकर के पोस्ट ने मचाई धूम

Manu Bhaker Post viral on Internet: मनु भाकर ने निशानेबाजी में अपने सफर की  एक खास तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है..

Manu Bhaker's "How It Started: "यह सब कैसे शुरू हुआ ..." मनु भाकर के पोस्ट ने मचाई धूम
Manu Bhaker's "How It Started" post

Manu Bhaker Post viral: मनु भाकर ने निशानेबाजी में अपने सफर की  एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल (Manu Bhaker shares 'How it started Post) हो रही है. जो तस्वीर मनु ने शेयर की है उसमें उन्होंने दिखाया है कि  स्कूली दिनों में उनकी शुरुआत कैसे हुई थी. मनु की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अपनी जो तस्वीर मनु ने शेयर की है उसमें वो ओलंपिक मेडल के साथ भी नजर आ रही है. तस्वीर शेयर कर मनु ने लिखा, "'हाउ इट स्टार्टेड एंड हाउ इट्स गोइंग ऑन' . इस तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

मनु भाकर की नजरें भविष्य में कई ओलंपिक पदक जीतने पर

पेरिस में दो पदक जीतने वाली भारत की अनुभवी पिस्टल निशानेबाज मनु भाकर की नजरें ओलंपिक में कई पदक जीतने पर लगी है. बाईस वर्ष की मनु आजादी के बाद एक ही ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई. उन्होंने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल और सरबजोत सिंह के साथ 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीते. वह 25 मीटर पिस्टल में भी कांस्य जीतने से मामूली अंतर से चूक गई .

मनु ने पीटीआई वीडियो से कहा ,"हम सभी पदक जीतने के लिये काफी मेहनत करते हैं.  लेकिन अगर भविष्य में दो से अधिक पदक एक ही ओलंपिक में जीत पाती हूं तो यह शानदार होगा. कड़ी मेहनत करके भविष्य में बेहतर प्रदर्शन का लक्ष्य है. उन्होंने ओलंपिक समापन समारोह से लौटने के बाद कहा ,‘‘ मैं भविष्य में भारत के लिये और ओलंपिक पदक जीतना चाहती हूं ."

मनु समापन समारोह में अनुभवी हॉकी गोलकीपर पी आर श्रीजेश के साथ भारत की ध्वजवाहक थीं . उन्होंने कहा ,"यह जीवन में एक बार मिलने वाला अनुभव था. मैं इसके लिये शुक्रगुजार हूं और इसे ताउम्र याद रखूंगी".

उन्होंने कहा , "श्रीजेश भैया के साथ मेरा बहुत अच्छा संबंध है. मैं उन्हें बचपन से जानती हूं .वह काफी दोस्ताना, मददगार और विनम्र रहते हैं. उन्होंने मेरे लिये समापन समारोह में काम बहुत आसान कर दिया" 

(भाषा के इनपुट के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Neeraj Chopra Lausanne Diamond League 2024: फिर ट्रैक पर लौटेंगे नीरज चोपड़ा, जानें कब और कहां देखें लाइव मुकाबला
Manu Bhaker's "How It Started: "यह सब कैसे शुरू हुआ ..." मनु भाकर के पोस्ट ने मचाई धूम
Table tennis legend Achanta Sharath Kamal, who played in the last Olympics, told his future plans
Next Article
"कोई पद लेकर..." आखिरी ओलंपिक खेल चुके टेबल टेनिस दिग्गज अचंता शरत कमल ने बताया आगे का प्लान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com