विज्ञापन

Neeraj Chopra vs Arshad Nadeem Net Worth: नीरज और अरशद की कितनी है नेट वर्थ, जानिए !

How much is it Net Worth of Neeraj Chopra, नीरज ने पेरिस ओलंपिक के फाइनल में सर्वश्रेष्ठ 89.45 मीटर थ्रो किया, लेकिन अरशद ने 92.97 मीटर का ओलंपिक रिकॉर्ड बनाकर गोल्ड मेडल जीता था.

Neeraj Chopra vs Arshad Nadeem Net Worth: नीरज और अरशद की कितनी है नेट वर्थ, जानिए !
Neeraj Chopra vs Arshad Nadeem

Net Worth of Neeraj Chopra and  Arshad Nadeem : स्पोर्ट्स में जब भी पाकिस्तान और भारत के खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला करते हैं तो फैन्स की निगाहें मुकाबले पर टीकी रहती है. पेरिस ओलंपिक में अब जैवलिन थ्रो में भी भारत और पाकिस्तान के एथलीट एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला कर रहे हैं. भारत के नीरज चोपड़ा और पाकिस्तान के अरशद नदीम के बीच जैवलिन थ्रो में कई सालों से हेल्दी कंपीटिशन होता आ रहा है. इस बार के पेरिस ओलंपिक में पाकिस्तान के अरशद ने नीरज को पछाड़ते हुए गोल्ड मेडल जीतने में सफलता पाई तो वहीं भारत के नीरज को सिल्वर मेडल मिला. पहली बार अरशद भारत के नीरज को जैवलिन थ्रो में पछाड़ने में सफल रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

बता  दें कि नीरज ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था. टोक्यो के बाद से नीरज काफी पॉपुलर हो गए थे. प्रसिद्धि मिलने के साथ- साथ नीरज की संपत्ति में भी इजाफा हुआ था. अब पेरिस ओलंपिक में भी सिल्वर जीतने के बात उम्मीद की जा रही है कि नीरज चोपड़ा के नेट वर्थ में और भी इजाफा होगा. 

नीरज चोपड़ा की कितनी है नेट वर्थ

जीक्यू इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, नीरज कुल संपत्ति 4.5 मिलियन डॉलर (लगभग 37 करोड़ रुपये) है. वह ओमेगा, अंडर आर्मर और अन्य जैसे शीर्ष ब्रांडों के ब्रांड एंबेसडर हैं. उम्मीद ये भी है कि आने वाले समय में उनकी संपत्ति में और भी इजाफा होने की उम्मीद है. 

Latest and Breaking News on NDTV

अरशद नदीम की कितनी है नेट वर्थ

वहीं, नीरज की तुलना में, ओलंपिक से पहले नदीम की कुल संपत्ति बहुत कम थी. कई रिपोर्टों ने दावा किया कि उनका नेट वर्थ 1 करोड़ रुपये से कम है.  अब जब अरशद ने गोल्ड मेडल जीतकर अपने घर लौटे हैं तो उनकी संपत्ती में इजाफा होगा. पाकिस्तान की ओर से उन्हें नगद इनाम दिया जा रहा है. पाकिस्तान के एक्टर अली जफर ने उन्हें 10 लाख  पाकिस्तानी रुपये देने की ऐलान भी किया है. इसके अलावा भी अरशद पर पैसों की बारिश हो रही है. उम्मीद है कि अरशद के नेटवर्थ में काफी इजाफा होगा. 

नीरज ने पेरिस ओलंपिक के फाइनल में सर्वश्रेष्ठ 89.45 मीटर थ्रो किया, लेकिन अरशद ने 92.97 मीटर का ओलंपिक रिकॉर्ड बनाकर गोल्ड मेडल अपने नाम करने में सफलता हासिल की.  नदीम का भाला फेंक फाइनल का आखिरी थ्रो भी 91 मीटर से भी ऊपर था. इस प्रकार, नदीम ने ओलंपिक में पाकिस्तान का पहला व्यक्तिगत गोल्ड मेडल दिलाया.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vinesh Phogat: चेहरे पर उदासी लिए...पेरिस से वापस अपने देश रवाना हुईं विनेश फोगाट? Photos
Neeraj Chopra vs Arshad Nadeem Net Worth: नीरज और अरशद की कितनी है नेट वर्थ, जानिए !
Arshad Nadeem's answer viral reporter's question stole the show Still have to collect the goods
Next Article
Arshad Nadeem: "अभी तो माल इकट्ठा करना है...", रिपोर्टर के सवाल पर अरशद नदीम के जवाब ने लूटी महफिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com