'जोधाबाई, अकबर में कोई 'आई लव यू' नहीं था, सत्ता के लिए बेटी को...', बीजेपी MLA के बयान पर बवाल

बीजेपी विधायक ने रविवार को सागर में आयोजित हिंदुत्व धर्म संवाद कार्यक्रम में कहा, जोधा-अकबर के बीच कोई "प्रेम" नहीं था बल्कि सत्ता के लिए बेटी को दांव पर लगाया गया था.

'जोधाबाई, अकबर में कोई 'आई लव यू' नहीं था, सत्ता के लिए बेटी को...', बीजेपी MLA के बयान पर बवाल

जोधा-अकबर पर विवादित बयान को लेकर बीजेपी विधायक ने मांगी माफी (फाइल फोटो)

भोपाल:

बीजेपी विधायक और मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार रामेश्वर शर्मा ने 'जोधा-अकबर' (Jodha-Akbar) पर विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है. बीजेपी विधायक ने रविवार को सागर में आयोजित हिंदुत्व धर्म संवाद कार्यक्रम में कहा, जोधा-अकबर के बीच कोई "प्रेम" नहीं था बल्कि सत्ता के लिए बेटी को दांव पर लगाया गया था. उन्होंने कहा, "जोधा बाई और अकबर के बीच कोई प्रेम था क्या? क्या वे किसी कॉलेज में मिले थे?" उन्होंने कहा कि जब लोग सत्ता के लोभी हो जाएं और सत्ता चाहने के लिए बेटी को दांव पर लगा दें, ऐसे लुटेरों से भी सावधान रहो. 

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इसमें वह मंच से कहते हैं, "जोधा बाई से रिश्ता किसने किया, कोई आई लव यू नहीं था. जोधा बाई और अकबर में क्या था? कुछ था... लव था, मोहब्बत थी. कॉलेज में साथ पढ़े थे? कहीं मिले थे? कॉफी हाउस में, जिम में? जब लोग सत्ता के लोभी हो जाएं और सत्ता को चाहने के लिए बेटी को दांव पर लगा दें, ऐसे लुटेरे से भी सावधान रहो, जो तुम्हारे हैं पर धर्म को धोखा दे सकते हैं."

जोधा-अकबर पर टिप्पणी को लेकर आलोचनाओं के बीच बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से माफी मांगी हैं. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया, "सागर में आयोजित हिंदुत्व धर्म संवाद कार्यक्रम में अकबर और जोधा बाई के प्रसंग के वर्णन का उद्देश्य मुगलों की चालाकी और फूट नीति का उल्लेख करना था. लेकिन फिर भी मेरे किसी शब्द से मेरे किसी राजपूत हिंदू भाई को  ठेस पहुंची हो तो मैं आपसे क्षमा चाहता हूं."


- - ये भी पढ़ें - -
* गांधी की भूल से देश का बंटवारा हुआ, दिग्विजय जिन्ना से ज्यादा खतरनाक : प्रोटेम स्पीकर
* बीजेपी नेताओं की मांग, मध्यप्रदेश में भी बने जनसंख्या नियंत्रण कानून
* धार में दिल दहलाने वाली वारदात, बदमाशों ने महिला के पैर और सिर काटकर कड़े और जेवरात लूटे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: मध्य प्रदेश में बदले-बदले से नजर आ रहे हैं सरकार के तेवर, कई अफसर हुए निलंबित