Gwalior News: स्कूल में टीचर ने बेरहमी से की छात्र की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

मृतक छात्र के पिता कोक सिंह चौहान ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि इस मामले में अभी तक दोषी लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Gwalior News: स्कूल में टीचर ने बेरहमी से की छात्र की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

मृतक छात्र के पिता कोक सिंह चौहान ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित शासकीय जेएएच चिकित्सालय में भर्ती कृष्णा चौहान नामक छात्र की आज इलाक के दौरान मौत हो गई. उसकी उम्र 12 साल थी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसे स्कूल में टीचर ने निर्ममता पूर्वक पीटा था, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया था. 

परिजनों ने ये भी आरोप लगाया कि स्कूल के संचालक बीजेपी के मंडल अध्यक्ष हैं, इसलिए पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. घटना ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में स्थित फोर्ट ब्यू स्कूल की है. 

बताया गया कि इस विद्यालय में कक्षा 8 में  पढ़ने वाले बारह साल के छात्र कृष्णा चौहान की कुछ दिन पहले स्कूल में एक टीचर ने बहुत पिटाई की  थी. उसे इतना पीटा गया कि वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. ऐसे में बच्चे के परिजन पहले उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में लेकर गए. 

निजी अस्पताल से फिर उसे जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. लेकिन वहां भी उसके हालत में सुधार नहीं हो सका और आज सुबह आखिरकार उसकी मौत हो गई.  

मृतक छात्र के पिता कोक सिंह चौहान ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि इस मामले में अभी तक दोषी लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. उनका यह भी आरोप है कि इस स्कूल के संचालक आकाश श्रीवास्तव बीजेपी के मंडल अध्यक्ष बताए जा रहे हैं. उनकी सरकार और प्रशासन में बहुत पहुंच है इसलिए उनके और स्कूल के अन्य लोगों के खिलाफ की कार्रवाई नहीं हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर घटा, जल रेगुलेटर की मरम्मत का काम भी सेना ने पूरा किया
-- "समुद्र तल से लेकर अंतरिक्ष तक..." : भारत-फ्रांस के साझा बयान को पीएम मोदी ने समझाया