छत्तीसगढ़ : चुनाव ड्यूटी करके लौटे 175 जवानों में से 27 कोरोना संक्रमित मिले

कोरोना वायरस से संक्रमित सभी 27 पुलिस जवानों को बिलासपुर के अलग-अलग कोविड-19 अस्पतालों में भेजा गया

छत्तीसगढ़ : चुनाव ड्यूटी करके लौटे 175 जवानों में से 27 कोरोना संक्रमित मिले

बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के जवानों का कोरोना टेस्ट किया गया.

बिलासपुर:

Chhattisgarh Coronavirus: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है.  संक्रमण की चपेट में आने वाले लोगों में सामान्य लोग ही नहीं बल्कि पुलिस के जवान भी बड़ी संख्या में शामिल हैं. सोमवार को तमिलनाडु सहित दूसरे राज्यों के चुनाव कार्यक्रम को संपन्न कराने के बाद छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के जवान जैसे ही बिलासपुर पहुंचे उनकी रेलवे स्टेशन के भीतर ही कोरोना जांच की गई. एंटीजन टेस्ट में कुल 175 में से 27 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. तत्काल प्रभाव से इन सभी 27 पुलिस जवानों  को बिलासपुर (Bilaspur) के अलग-अलग कोविड-19 अस्पतालों में रिफर कर दिया गया है.


दूसरी तरफ बाकी सभी 148 जवानों को दो अलग-अलग जगहों पर रखने के निर्देश दिए गए हैं. इनके बीच भी सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना संक्रमण गाइडलाइंस का पालन करते हुए पूरी तरह से आइसोलेट किए जाने के निर्देश दिए गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिलासपुर पुलिस के एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया पुलिस जवानों के इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित पाए जाने से पुलिस आरक्षित केंद्र में भी संक्रमण फैलने का खतरा था. लिहाजा इन्हें अलग से प्रशिक्षण केंद्र के कक्ष में रखा गया है. इस बीच कोरोना के सभी तय मापदंडों के अनुसार ही इनकी जांच की जानी है.इसके अलावा एंटीजेंस ए पॉजिटिव आए सभी 27 पुलिस जवानों का फिर से आरटीपीसीआर टेस्ट भी किया जाएगा. तब तक इन्हें डॉक्टरों की देखरेख में रखे जाने की व्यवस्था की गई है.