पीएम मोदी ने की यह खास काम करने की अपील तो तेजस्वी यादव बोले- थैंक्स सर, पहले से कर रहे हैं, अब और ज्यादा करेंगे

पीएम मोदी ने राजद प्रमुख तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) सहित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को ट्वीट किया था.

पीएम मोदी ने की यह खास काम करने की अपील तो तेजस्वी यादव बोले- थैंक्स सर, पहले से कर रहे हैं, अब और ज्यादा करेंगे

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव. (फाइल तस्वीर)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) से पहले बुधवार को विपक्षी दलों के नेताओं सहित देशभर के सेलेब्स को ट्वीट करते हुए एक खास अपील की थी. पीएम मोदी ने राजद प्रमुख तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) सहित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को ट्वीट किया था. अलग-अलग दर्जनों ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने इन सबसे देश के नागरिकों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आग्रह किया है. 

प्रधानमंत्री के ट्वीट का तेजस्वी यादव ने गुरुवार को जवाब दिया. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'शुक्रिया सर, पहले से कर रहे हैं और अब और ज्यादा करेंगे. एक स्वस्थ लोकतंत्र के लिए, एक उम्मीदवार का कर्तव्य है कि वह चुनाव के वक्त किए गए वादे को पूरा करने के लिए बाध्य हो. लोगों ने आपको भारी संख्या में प्यार दिया, लेकिन आपके द्वारा किए गए वादे पूरे नहीं होने पर बेरोजगार और त्रस्त हो गए. कृप्या इस पर विचार करें.'

PM मोदी ने ट्वीट कर विपक्षी नेताओं से की खास अपील तो अखिलेश यादव बोले- दिल खुश हुआ

बता दें, इन सबको ट्वीट में टैग करते हुए पीएम ने लिखा था, 'मैं अपील करता हूं कि आगामी लोकसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करें. जनता की ज्यादा भागीदारी हमारे लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत होगी.' उन्होंने राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, खेल और मीडिया जगत की हस्तियों से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद की अपील की. 

तेजस्वी यादव से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब दिया था. अखिलेश यादव ने लिखा था, 'दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी #MahaGathbandhan से #MahaParivartan की अपील कर रहे हैं. मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें.'

PM मोदी ने ट्वीट कर राहुल गांधी, ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव से की यह अपील

पीएम मोदी ने इस कड़ी में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी से भी अपील की थी कि वह जनता को पोलिंग बूथ तक लाने की दिशा में काम करें. अपने अधिकारों के प्रति जनता की जागरुकता भारत को मजबूती प्रदान करेगी.

रक्षा मंत्रालय से चोरी हुई राफेल की सीक्रेट फाइल, तेजस्वी ने PM पर तंज कसते हुए किया यह Tweet

VIDEO- चुनाव को लेकर कैसा है आम जनता का मूड?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com