विज्ञापन
This Article is From Feb 12, 2020

Valentine's Day 2020: गिफ्ट के लिए ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स हैं बेस्ट

वेलेंटाइन डे को खास बनाने में ब्यूटी प्रोडक्ट्स आपकी मदद कर सकते हैं

Valentine's Day 2020: गिफ्ट के लिए ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स हैं बेस्ट
वेलेंटाइन डे को खास बनाने में ब्यूटी प्रोडक्ट्स आपकी मदद कर सकते हैं

वेलेंटाइन डे के आने में कुछ ही दिन बाकी है और इस दौरान अपने चाहने वालों को खुश करने का आप कोई मौका नहीं छोड़ना चाहेंगे. जाहिर सी बात है आप अपने चाहने वालों को वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट देने की तैयारी कर रहे होंगे और इस दिन को खास बनाने के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स आपकी मदद कर सकते हैं. बात करते हैं कि किस तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स को अपनी गिफ्ट आइटम की लिस्ट में शामिल किया जाए. दरअसल, मार्केट में ब्यूटी प्रोडक्ट्स की भरमार है, इसलिए आपके लिए हमनें कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स की लिस्ट बनाई है, जिन्हें आप गिफ्ट में देकर अपने इस दिन को और खास बना सकते हैं.

दही को बालों में लगाने के हैं कई फायदे, अपनाएं इन 5 तरीकों को

1. Bath And Body Works Gift Box

Bath And Body Works का गिफ्ट बॉक्स वेलेंटाइन डे पर अपने चाहने वालों को खुश करने में आपकी बेहतर मदद कर सकता है. इसमें कई तरह के जैसे चैरी ब्लोस्म, वाइट जैस्मीन व अन्य ब्रांड्स के ब्यूटी प्रोडक्ट्स शामिल किया गया है. इनमें बॉडी क्रीम, बॉडी फ्रेगरेंस, बॉडी स्क्रब और बॉडी वॉश से जैसे प्रोडक्ट्स के शानदार सेट मौजूद होते हैं. इसलिए इन्हें अपनी गिफ्ट लिस्ट में जरूर शामिल करें.

इस वेलेंटाइन डे पर खुद को दें खूशबू का तोहफा, ट्राई करें ये परफ्यूम

2. The Body Shop Valentine Gift Hampers

वेलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए बॉडी शॉप भी आपके लिए गिफ्ट पैक्स लेकर आया है. इसमें बॉडी, हेयर, बाथ और खुशबू से जुड़े चुनिंदा प्रोडक्ट्स को शामिल किया गया है. इसलिए बॉडी शॉप के लिस्टेड प्रोडक्ट्स को आज ही अपनी गिफ्ट लिस्ट में शामिल करें.

Valentine's Day 2020: 8 लिपस्टिक जो इस दिन को बना देंगी स्‍पेशल

3. Magnetic Attraction Valentine Collection By Kiko Milano

Kiko Milano भी वेलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए अमेजन पर अपना गिफ्ट पैक लेकर आया है. इसके प्रोडक्ट्स होंठों और चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हैं और ये भी सच हैं कि आप इस गिफ्ट पैक को जरूर अपनी लिस्ट का हिस्सा बनाएंगे.

9otvct5o

4. Phy Products For Men

पुरुषों के लिए भी गिफ्ट पैक बनाया गया है और इसमें हम आपको Phy के प्रोडक्ट की जानकारी देने जा रहे हैं. इससे चेहरे पर आने वाले दाग-धब्बों और गंदगी को दूर किया जा सकता है. ये गिफ्ट के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है.

5. Infuse My. Colour Shampoos

वेलेंटाइन डे पर बालों की लुक का ध्यान रखना बेहद जरूरी है. Infuse My. Colour के शैम्पू से बालों की डलनेस और ड्राईनेस दूर की जा सकती है. इनकी खासियत है कि इन शैम्पू में वेगन, सल्फेट और सिलिकॉन बिल्कुल नहीं होता है, इसलिए इनसे बालों को लंबे समय तक हेल्दी रखा जा सकता है.

6. Nykaa So Creme Lipsticks

Nykaa वेलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए कई तरह के शेड्स वाला लिपिस्टिक का गिफ्ट पैक लाया है. दिलचस्प बात है कि अगर आप गिफ्ट के तौर पर महिलाओं को ये देते हैं तो उन्हें खूब पसंद आएगा. इतना ही नहीं इन्हें लगाने के बाद एक बेहतर लुक को अपनाया जा सकता है.

7. Global Beauty Secrets

Global Beauty Secrets के फेस वॉश भी हमारी लिस्ट में शामिल है. दरअसल, फेस वॉश से जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी गिफ्ट के तौर पर दिए जाने के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. इनमें ग्रीक योगर्ट और लैवेंडर जैसे इंग्रेडिएंट्स के गुण मौजूद हैं और इनसे स्किन को हेल्द रखने में काफी मदद मिलती है.

8. Plum Green Tea Face Care Kit With Kit Bag

ऑयली स्किन से काफी परेशानियां सामने आती हैं और Kit Bag की ग्रीन टी आपकी इस समस्या को बेहतर ढंग से दूर कर सकती है.

9. Handmade Soaps By Lather Tribe

Lather Tribe के हैंडमेड शॉप गिफ्ट के लिए बेहतर प्रोडक्ट्स में से एक है. इसमें क्रिस्टल सोप सिलेक्शन शामिल है, जिसमें एमीथिस्ट, रोज़ क्वार्ट्ज, एवेंट्यूरिन, कारेलियन और क्वार्ट्ज जैसे टंबल क्रिस्टल साबुन में एम्बेडेड हैं. इसलिए हैंडमेड शॉप को अपनी गिफ्ट की लिस्ट में जरूर शामिल करें.

djnpfo38

10. Organic Gift Hamper By Organic Harvest

ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स को भी आप वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं. Organic Harvest की ओर से ऐसे प्रोडक्ट्स का गिफ्ट पैक तैयार किया गया है, जो क्या गिफ्ट में दिया जाए, ये परेशानी दूर कर सकता है. इसमें फेशियल किट, एस्सेंशियल ऑयल, फेस वॉश और लिप बॉम जैसे ब्यूटी प्रोडक्ट्स को शामिल किया गया है.

n8eljog8


अमेजन पर दूसरे ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com