विज्ञापन
This Article is From Apr 04, 2022

नोरा फतेही का शिमरी ग्रीन ड्रेस में दिखा बेहद शानदार स्टाइल

नोरा फतेही की इस गॉर्जियस ग्रीन कलर की ड्रेस से हम अपनी नजरें नहीं हटा सकते.

नोरा फतेही का शिमरी ग्रीन ड्रेस में दिखा बेहद शानदार स्टाइल

नोरा फतेही एक ट्रू फैशनिस्टा हैं. हम बहुत लंबे वक्त से उनके स्टाइल और जबरदस्त फैशन सेंस के प्रशंसक रहे हैं. स्टनिंग गाउन से लेकर पेप्पी बीचवियर तक, यहां तक कि उनके एथलीजर आउटफिट्स भी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में ग्रीन कलर की एक शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी और हम उनके इस अंदाज को बेहद पसंद करते हैं.


ग्लिटर के साथ मिडी शिमर ड्रेस एक फैबुलस पिक है और नोरा के वेल-टोंड बॉडी को निखारती है. नोरा ने मिनिमल मेकअप किया और पिंक लिपिस्टक में वह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. उन्होंने न्यूट्रल कलर हील्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया. नोरा जानती है कि सीजन के सबसे हॉट स्टाइल ट्रेंड को रॉक करते हुए अपने ग्लैम गेम को कैसे बनाए रखना है.

cott41ig

स्पार्कलिंग मिडी ड्रेस में स्टनर लग रहीं नोरा फतेही

नोरा फतेही के हालिया एयरपोर्ट लुक ने सभी का ध्यान आकर्षित किया, जिसमें वह बेहद अलग स्टाइल में नज़र आई थी. शहर में एंट्री करते समय एक्ट्रेस ने एक आइस ब्लू ट्वीड ड्रेस चुनी. उन्होंने उसी शेड और मैटेरियल में ग्रेसफुली एक ओवरकोट कैरी किया. अपने मेकअप को मिनिमम रखते हुए और अपने ट्रेसेस को लूस छोड़ते हुए, एक्ट्रेस ने एक व्हाइट पर्स के साथ स्टाइल स्टेटमेंट दिया. इस पेस्टल शेड को चुनकर नोरा समर पैलेट पर खरी उतरीं.

4atm5j88

नोरा फतेही का अलग स्टाइल कुछ वक्त पहले भी देखने को मिला, जब उन्होंने एक मैटेलिक शॉर्ट गोल्डन ड्रेस का विकल्प चुना. एक्ट्रेस एक प्रो-डीवा की तरह लग रही थीं क्योंकि उन्होंने ऑल-गोल्डन ऐंसेबल को बेहद शानदार तरीके से कैरी किया था. लूस ड्रेस में ड्रैमेटिक स्लीवलेस थी और एक्ट्रेस ने इसके साथ जाने के लिए मैटेलिक गोल्ड हील्स का ऑप्शन चुना. नोरा ने मिनिमम मेकअप किया और साथ ही उन्होंने पिंक लिप टिंट चुना था. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ऑल-गोल्ड आउटफिट बहुत पसंद आते हैं. तमन्ना भाटिया से लेकर उर्वशी रौतेला तक, हमने एक्ट्रेसेस को इस कलर में देखा है. 

इससे पहले के एक पोस्ट में नोरा फतेही ने रेड कलर के गाउन में पोज दिया था और दर्शकों का दिल जीत लिया था. ट्यूब ड्रेस में एक हाई थाई स्लिट और एक फ्लोर स्वीपिंग ट्रेल था. नोरा ने स्टडेड नेकलेस और गोल्डन शिमर हील्स को चुना और शानदार आउटफिट को एलिगेंस के साथ कैरी किया.

नोरा के अलग-अलग आउटफिट विकल्पों से हम बस चकित हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
वेडिंग सीज़न में सेलेब्स पर छाया आइवरी कलर
नोरा फतेही का शिमरी ग्रीन ड्रेस में दिखा बेहद शानदार स्टाइल
Watch Janhvi Kapoor's denim style at the promotions of the film 'Good Luck Jerry'
Next Article
देखें फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रमोशन में जान्हवी कपूर का डेनिम स्टाइल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com