अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2022: फ्लैट्स, हील्स और अन्य फुटवियर पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट

अमेज़न सेल 2022 पर प्राइम मेंबर्स फुटवियर पर बेस्ट डील पाएं

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2022: फ्लैट्स, हील्स और अन्य फुटवियर पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट

इन फुटवियर को आज ही घर ले आएं. Image Credit: iStock

फुटवियर हमारी डेली जरूरतों का अहम हिस्सा है. हमें ये बात भी सुनिश्चित कर लेनी चाहिए की हमारे पास लेटेस्ट ट्रेंड्स और स्टाइल वाली चीजें मौजूद हों. जितना हम अपने रेगुलर फ्लैट सैंडल और स्लिप-ऑन को चाहते हैं उतना ही हम ब्लिंगी हील्स को भी पसंद करते हैं, जो हमें किसी भी पार्टी के लिये रेडी होने में मदद कर सकते हैं. चाहे आप किसी पार्टी या बोर्डरूम मीटिंग के लिए तैयार हो रहे हों, हमारे पास आपके लिए बेहतरीन फुटवियर स्टाइल हैं जो हमेशा आपके काम आएंगे. अपनी अलमारी में स्टॉक करने के लिए सेल से बेहतर खरीदारी करने की वजह शायद ही कोई और हो. अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर प्राइम मेंबर्स  के लिये सेल से एक दिन पहले शानदार डिस्काउंट और फुटवियर स्टाइल पर बेजोड़ डील्स मिल रही हैं. इन शानदार ऑफ़र का लाभ उठाएं.

Footwear Styles To Bookmark Right Now

शानदार बजट फ्रेंडली सेंडल से लेकर चिक हील्स और बहुत कुछ, हमारे पास आपके लिए बेहतरीन फुटवियर स्टाइल हैं.

Chic Boots

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस ड्रेस के साथ इसे पहन रहे हैं, ये शानदार बूट की एक जोड़ी हमेशा आपके स्टाइल को और बढ़ाने का काम करेगी. फ्लैटरिंग मिनी ड्रेस के साथ थाई हाई बूट्स आपके कैजुअल लुक में चार चांद लगा सकते हैं. साथ ही आपके फुटवियर कलेक्शन को बेहतर बना सकते हैं.

Sandals Under Rs 500

फ्लैट सैंडल हर फुट वियर कलेक्शन में होना चाहिए. चाहे वह आपकी स्टनिंग चिक स्लिप ऑन हो या शानदार बैले सैंडल, फ्लैट फुटवियर. कम्फर्ट और स्टाइल को सही से डिफाइन करते हुए इस फ्लैट सैंडल की जरूरत आपको हमेशा घर से बाहर निकलने के दौरान पड़ेगी. इससे खरीदने के लिये सेल से बेहतर विकल्प और क्या हो सकता है. हमने एक बजट के अंडर चीजों को कवर किया है. चिक और स्टाइलिश ओपन टो स्टाइल से लेकर मोनोक्रोम डिज़ाइन और बहुत कुछ, केवल 500 रुपये से कम में.

Heels To Go

हम अपने चिक और रेगुलर फुटवियर को पहनना पसंद कर सकते हैं लेकिन जब फॉर्मेल या पार्टी में पहनने की बात आती है, तो हम हील्स की तरफ अपना रुख करते हैं. हील्स पार्टी के दौरान स्टाइल में हमारी पहली पसंद होती है. एक लुक में फिनिशिंग टच जोड़ने के लिए हील्स परफेक्ट हैं. हील्स आपकी शाम की सैर हो या बोर्ड रूम मीटिंग, ये हर मूड और अवसर के लिए बेस्ट है. यहां पर कुछ तस्वीरें जो आपको बेस्ट हील्स चुनने में मदद कर सकती हैं.

Must-Have Running Shoes

चाहे आप वर्कआउट सेशन के लिए जा रहे हों या सिर्फ अपने स्पोर्टी लुक की तलाश में हों, रनिंग शूज़ आपके स्टाइल को हमेशा बढ़ाता है. ये आपको परफेक्ट कम्फर्ट देने से लेकर स्टाइलिश बनाने तक में मददगार है. इसलिये रनिंग शूज़ के बिना आपका क्लेशन अधूरा है. फैशन और स्टाइल के साथ बने रहने के लिए हमें अपने क्लेशन में कुछ ट्रेंडिंग स्टाइल जोड़ने में कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

Casual Slippers

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारी डेली जरूरतों को पूरा करने वाले फुटवियर हमारी शू-अलमारी में सबसे जरूरी हैं. स्लीपर एक ऐसा फैशन पीस है जो हमेशा से हमारी आरामदायक फैशन लिस्ट में रहा है. चाहे वह बाथरूम की स्लीपर हो या स्टाइलिश फर वाली. स्लीपर से ज्यादा हमें कुछ भी आराम नहीं देता.