विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 11, 2019

ये हैं 8 नए ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट, जो इस मौसम में आएंगे आपके काम

मेकअप, त्वचा और बालों की देखभाल की सोचते वक्‍त आपको मार्केट में कई तरह के प्रोडक्‍ट्स मिल जाएंगे. लेकिन हर स्किन पर हर तरह के प्रोडक्‍ट्स सूट नहीं करते.

ये हैं 8 नए ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट, जो इस मौसम में आएंगे आपके काम

मेकअप, त्वचा और बालों की देखभाल की सोचते वक्‍त आपको मार्केट में कई तरह के प्रोडक्‍ट्स मिल जाएंगे. लेकिन हर स्किन पर हर तरह के प्रोडक्‍ट्स सूट नहीं करते. यदि आप इस सीजन में अपनी मेकअप किट में नए प्रोडक्‍ट शामिल करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए इन 8 प्रोडक्‍ट्स को ट्राई करें.

ये 7 डियोड्रेंट पसीने की बदबू से देगें आपको छूटकारा

The Beauty Co. का सनस्क्रीन लोशन गर्मियों के दिनों में आता था. 50 एसपीएफ लिए इसमें एक वॉटर रेसिसटेंट फॉर्मूला है जिसमें एलोवेरा, नारियल तेल, ककड़ी शामिल हैं, जो इसे सुरक्षित रखते हुए त्वचा को हाइड्रेट रखते हैं.

Oriflame HairX CC Cream Hair Beautifier एक प्रोडक्‍ट है, जिसके कई उपयोग और लाभ हैं. ओमेगा कॉम्प्लेक्स और 6-जिंजरॉल के साथ, यह बालों को सॉफ्ट बनाता है.

बाल झड़ने से हैं परेशान, ये 9 प्‍याज का तेल आ सकते हैं आपके काम

Dermafique Acne Avert Cleansing Mousse विशेष रूप से ऑयली और पिंपल से परेशान लोगों के लिए यह क्रीम काफी फायदेमंद है. यह रोमछिद्रों को खोलता है और सीबम की अधिकता को कम करता है.

कहा जाता है कि The Bioderma कॉम्बिनेशन और ऑयली स्किन के लिए पहला मेकअप रिमूविंग माइलर है.

बालों को झड़ने से रोकने वाले 7 हेयर ऑयल्स

Maybelline New York The Colossal Bold Liner एक लिक्विड लाइनर है, जो आपकी आंखों को बेहद खुबसूरत लुक देता है. इसका जेट ब्लैक फॉर्मूला 24 घंटे तक स्मज-प्रूफ, वाटरप्रूफ और लंबे समय तक चलता है.

Lakme 9 To 5 Weightless Mousse Foundation लम्‍बे समय से चलता आ रहा है. लेकिन अब इसमें 12 नए शेड्स दिए गए हैा. इसमें अब डस्‍की शेड जैसे, वॉलनट, रोज हनी और वार्म मोचा मौजूद है.

ये 8 नोज स्ट्रिप दे सकती हैं ब्‍लैकहेड्स से छुटकारा

Arias by Lara Dutta लेटेस्‍ट ब्‍यूटी ब्रांड है. पूर्व मिस यूनिवर्स द्वारा क्यूरेट किए गए मास्क, क्रीम और एक सीरम सहित इसमें 11 प्रोडक्‍ट्स शामिल हैं.

SUGAR इस सीजन में आपके होंठों के लिए एकदम परफेक्‍ट है. इस डूअल प्रोडक्‍ट में एक तरफ ब्रांड के ट्रेडमार्क मैट फ़िनिश लिक्विड लिपस्टिक और एप्‍लीकेटर दिया गया है. होंठों को शाइनी, विनाइल लुक देने के लिए इसमें एक ब्रश भी दिया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;