विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2019

ये 10 नए ब्यूटी प्रोडक्टस जिसे आप जरूर करें इस्तेमाल

दिवाली के त्योहार को लेकर देशभर में जोश और उत्साह है. देशभर में लोग दिवाली की शॉपिंग करने में लगे है, घर के सामान से लेकर ब्यूटी प्रोडक्टस तक हर चीज की खरीद बिक्री जारी है

ये 10 नए ब्यूटी प्रोडक्टस जिसे आप जरूर करें इस्तेमाल

दिवाली के त्योहार को लेकर देशभर में जोश और उत्साह है. देशभर में लोग दिवाली की शॉपिंग करने में लगे है, घर के सामान से लेकर ब्यूटी प्रोडक्टस तक हर चीज की खरीद बिक्री जारी है. ऐसे में ऑनलाइन सेलर्स अपने कस्टमर्स के लिए तरह तरह के ऑफर लेकर आ चुके हैं. इसी कड़ी में अमेजन पर भी कई नए प्रोडक्टस लॉन्च हुए हैं जिन पर आकर्षक ऑफर है. दिवाली को लेकर ब्यूटी प्रोडक्टस पर काफी आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है. लड़कियां इसे अपने ब्यूटी किट में जरूर शामिल करें. अमेजन पर पौष्टिक फेस क्रीम, डीप पोर क्लींजिंग फेस वॉश, डिटॉक्सीफाइंग मास्क और लंबे समय तक टिकने वाली लिपस्टिक से लेकर, ब्यूटी प्रोडक्ट्स का एक विस्तृत संग्रह है, जो आपको एक ग्लोइंग स्किन देने में काफी मदद करेगा. वहीं अगर आप अपने फेस्टिव ग्लो के लिए अपने एथनिक आउटफिट्स या इंस्टेंट स्किन ब्राइटनिंग फेस पैक के साथ रेड मैट लिपस्टिक लगाना चाहती हैं, तो आपको यह सब अमेज़न पर मिलेगा. इस फेस्टिव सीजन अमेजन पर शानदार ऑफर्स और डील्स हैं, जिसका आप लुत्फ उठा सकते हैं और कम दाम में अच्छे प्रोडक्टस पा सकते हैं. तो देर ना करें अमेजन पर लॉग इन करें और नए लॉन्च किए गए ब्यूटी प्रोडक्ट्स को अपने ब्यूटी किट में शामिल कर एक ग्लोइंग स्किन पाएं.

इन 8 स्किनकेयर प्रोडक्ट से आप दिवाली से पहले करेंगी ग्लो

अमेज़न पर तरह तरह के ब्यूटी प्रोडक्टस उपलब्ध हैं

खरीदारी करते समय बड़ा बचत करना किसे पसंद नहीं होगा? यह सभी संभावना अमेज़न पर उपलब्ध है. यदि आप अपने ब्यूटी किट में नए ब्यूटी प्रोडक्टस शामिल करना चाहती हैं तो अमेजन पर लॉग इन कर ब्यूटी प्रोडक्टस खरीदें:

  • लक्मे प्रोडक्टस पर 45% तक की छूट

  • वीएलसीसी के प्रोडक्टस पर  40% की छूट

  • फेस वाश और क्रीम पर 30% तक की छूट

  • शैंपू और कंडीशनर पर 40% तक की छूट

  • ब्यूटी स्टोर पर प्रोडक्टस आधे दाम पर

  • दिवाली के लिए ब्यूटी प्रोडक्टस पर शानदार ऑफर

  • अमेज़न पर नए ब्यूटी प्रोडक्टस

हम यहां आपको अमेज़न पर 10 नए लॉन्च किए गए ब्यूटी प्रोडक्टस के बारे में बताएंगे:

1. The Beauty Co. Green Tea Glitter Glow Mask

यह मास्क आपके चेहरे से डलनेस हटाएगा और सिर्फ 10 मिनट में आप एक ग्लोइंग स्किन पा सकेंगी. इसमें विटामिन सी और विटामिन के की मात्रा पाई जाती है जो धूप से डैमेज हुए स्किन को रिपेयर करता है और स्किन को स्मूथ बनाता है. इसके साथ ही ये स्किन को हाइड्रेटड रखने में भी काफी मदद करता है.

2. Shiseido Perfect UV Protect Hydro Fresh SPF 50+

यह फेस क्रीम वेट फोर्स तकनीक के साथ आती है जो पानी और पसीने से स्किन को बचाती है. मेन्थॉल के साथ इसका पानी आधारित फॉर्मूला त्वचा को चिपचिपा होने से रोकता है और साथ ही फ्रेस फील कराता है. आपको बता दें कि इसे प्री-मेकअप क्रीम के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.

3. L'Oreal Paris Rapid Reviver Extraordinary Clay Deep Conditioner

लॉरियल पेरिस रैपिड रिवेवर रेंज ऑफ़ डीप कंडिशनर्स, कुछ ही सेकंड में बालों को सिल्की और स्मूथ बनाता है. यह पहला ऐसा कंडीशनर है जो आपके बालों को 2X अधिक पोषण प्रदान करता है. यह डीप कंडीशनिंग फॉर्मूला के साथ बनाया गया है जो डीप हाइड्रेशन देता है.

4. Elansa Purifying Tea Tree Shampoo

अगर आप ऑयली, खुजलीदार बालों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आप इस शैम्पू का इस्तेमाल करें.  यह ऑयली, डैंड्रफ वाले बालों के लिए काफी फायदेमंद है. यह शैम्पू खोपड़ी को साफ करने और अतिरिक्त सीबम बनने से रोकने में मदद करता है. यह जड़ों से बालों को मजबूत बनाता है और साथ ही डैंड्रफ से तुरंत छुटकारा दिलाता है.

5. Chambor Orosa Lip Perfection Lipstick

यह लिपस्टिक आपके होंठों को मॉइस्चराइज और स्मूथ बनाती है.  यह एंटीऑक्सिडेंट और विटामिन के साथ बनाया गया है.  इसकी ट्रिपल फर्मिंग एक्शन आपके होंठों को खूबसूरत बनाती है.

6. MINISO Cotton Mild Cleansing Foam

मिनिसो माइल्ड क्लींजिंग फोम का इस्तेमाल कर आप अपने स्किन को अच्छी तरह से साफ़ करें और एक ग्लोइंग स्किन पाएं. यह आपकी स्किन से ऑयल को हटाने में काफी मदद करता है और साथ ही अशुद्धियों को भी हटाता है, जिससे आपकी स्किन साफ़ और फ्रेस हो जाती है.

7. Himalaya Fresh Start Oil Clear Face Wash, Peach

हिमालया फ्रेश स्टार्ट ऑयल क्लीयर पीच फेस वाश का इस्तेमाल कर ऑयली स्किन से छुटकारा पा सकते हैं. इससे आपको एक ऑयल फ्री और ग्लोइंग स्किन मिलेगी.

8. SUGAR Cosmetics Mettle Matte Lipstick

अल्ट्रा-लाइट फ़िनिश और फील के साथ यह लिपस्टिक आपके होंठों के लिए काफी अच्छा है. यह आपके होंठों की खूबसूरती को बढ़ाएगा और साथ ही आपको कॉम्फरटेबल फील कराएगा. यह लिपस्टिक तीव्र बुर्ज-मुक्त कलर देता है

9. Royal Indulgence Nimbadi Skin Cleansing Face Mask

यह मास्क उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगा जो अपनी स्किन के प्राकृतिक रंग को ब्लीच, शुद्ध या संरक्षित करना चाहते हैं. यह शीट मास्क एक क्रीमी और गाढ़ा पेस्ट वाला मास्क है जिसे स्किन को साफ करने या स्मूथ बनाने के लिए लगाया जाता है. इसमें अक्सर खनिज, विटामिन और फलों के मिश्रण होते हैं.

10. Faces Canada Ultime Pro HD Intense Matte Lips + Primer, Hazel

जर्मनी में तैयार किया गया अल्टिमेट प्रो एचडी होठ + प्राइमर आपके होठों के लिए काफी फायदेमंद है. यह होंठों को खूबसूरत बनाता है. यह मॉइस्चराइजिंग फॉर्मूला के साथ तैयार किया गया. इसका इस्तेमाल कर आप अपने होंठों को स्मूथ और क्रीमी बना सकती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;