देवेगौड़ा के पोते के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, CM सिद्धारमैया ने दिए SIT जांच के आदेश

महिला ने कथित यौन उत्पीड़न को लेकर कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ हसन जिले के होलेनरासीपुर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है. सिद्दारमैया सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी बनाने के निर्देश दिए हैं.

देवेगौड़ा के पोते के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, CM सिद्धारमैया ने दिए SIT जांच के आदेश

बेंगलुरु:

पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा (HD Deve Gowda)के पोते और कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. से आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद एक महिला ने रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण  (Sexual Assault)का केस दर्ज कराया है. इस बीच रेवन्ना ने सभी आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कथित वीडियो को मॉर्फ्ड बताते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. वहीं, राज्य के सीएम सिद्धारमैया ने सेक्स स्कैंडल की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) बनाने के आदेश दिए हैं. 

SIT गठित करने का निर्णय राज्य महिला आयोग के सिद्धारमैया सरकार (Siddaramaiah) को कार्रवाई करने की सिफारिश के बाद आया है. सीएम ने कहा, 'हसन जिले में अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहे हैं. ऐसा लगता है कि महिला का यौन उत्पीड़न किया गया है." महिला ने कथित यौन उत्पीड़न को लेकर कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ हसन जिले के होलेनरासीपुर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

NDTV Battleground: मोदी की गारंटी या कांग्रेस के वादे? कर्नाटक में कौन वोटर्स को खींच पाएगा अपनी ओर

पीड़िता का आरोप- 2019 से 2022 के बीच कई बार हुआ यौन शोषण
FIR में पीड़िता ने आरोप लगाया कि 2019 से 2022 के बीच कई बार उसका यौन शोषण किया गया. शिकायत SIT टीम को भी भेजी जाएगी. सूत्रों ने कहा कि इस मामले में और भी महिलाओं के आगे आकर मामले दर्ज कराने की संभावना है.

बेंगलुरु: चुनाव प्रचार के दौरान बंदूक लेकर CM सिद्धारमैया के पास पहुंचा व्यक्ति, सुरक्षा में भारी चूक

NDA के उम्मीदवार थे रेवन्ना
बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के उम्मीदवार थे. यहां 26 अप्रैल को दूसरे फेज में वोटिंग हुई. लोकसभा चुनाव में जनता दल (सेक्युलर) और बीजेपी गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है. 

BJP ने वीडियो मामले से बनाई दूरी
इस बीच रेवन्ना के कथित सेक्स टेप को लेकर उठे विवाद से बीजेपी ने दूरी बना ली है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा, "एक पार्टी के रूप में हमारा कथित वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है. न ही हमें प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल में राज्य सरकार के घोषित SIT जांच पर कोई टिप्पणी करनी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"पीएम और राष्ट्रपति पद भी देंगे तो भी बीजेपी में नहीं जाऊंगा...": कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया