विज्ञापन

'कमला हैरिस का राजयोग शुरू...' बाइडेन के ऐलान से घंटों पहले भारतीय ज्योतिषी ने कर दी थी भविष्यवाणी

US Elections 2024: देश के मशहूर ज्योतिष राजीव नारायण शर्मा ने ऐसी भविष्यवाणी की, जिससे अटकलें तेज हो गई हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने कमला हैरिस को लेकर एक भविष्यवाणी की.

'कमला हैरिस का राजयोग शुरू...' बाइडेन के ऐलान से घंटों पहले भारतीय ज्योतिषी ने कर दी थी भविष्यवाणी
नई दिल्ली:

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने रविवार को ऐलान कर दिया कि वे राष्ट्रपति पद का आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का नाम आगे बढ़ाया है. भारतीय-अफ्रीकी मूल की कमला हैर‍िस की उम्मीदवारी पर हालांकि आखिर मुहर डेमोक्रेटिक पार्टी के अधिवेशन में लगेगी, लेकिन उन्हें रेस में सबसे आगे माना जा रहा है.   

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में आए इस नाटकीय मोड़ से देश के जाने-माने ज्योतिषी राजीव नारायण शर्मा की भविष्यवाणी की चर्चा होने लगी है. उन्होंने बाइडन के ऐलान से घंटों पहले ही रविवार दोपहर पौने तीन बजे भविष्यवाणी कर दी थी कि कमला हैरिस का राजयोग शुरू होने जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने कमला हैरिस को लेकर लिखा था- उनकी अभी राहु, शुक्र दशा चल रही है. 27.07.24 से उनका राजयोग प्रारंभ हो रहा है. यह समय उनके जीवन का स्वर्णिम दौर होगा. 

ट्वीट देखें

इसके बाद बाइडन के ऐलान से करीब एक घंटे पहले भी उन्होंने एक ट्वीट किया. उन्होंने एक्स पर लिखा है- जो बाइडन का जन्म 20.11.1942 में हुआ था.उनकी वृश्चिक लग्न, मेष राशि है. दशा शनि है. उनकी कुंडली में मंगल, बुध 12वें घर में एक साथ हैं. ऐसे में दिमाग पर असर पड़ने का योग है. वह 23 जुलाई के बाद चुनाव छोड़ सकते हैं. उनकी यह भविष्यवाणी भी रविवार 11 बजकर 16 मिनट पर सच साबित हुई, जब बाइडन ने राष्ट्रपति पद की रेस से हटने का ऐलान किया. बता दें कि बाइडन के इस फैसले की खबर सिर्फ उनके करीबी लोगों को ही थी. 

देखिए बाइडन का ट्वीट.

इन दोनों ट्वीट्स की खूब चर्चा हो रही है. अब देखना होगा कि क्या हैरिस के राजयोग वाली उनकी बात कितनी सच साबित होती है. बाइडन ने भारतीय-अफ्रीकी मूल की कमला हैरिस के नाम की सिफारिश की है, लेकिन उनकी असली परीक्षा अभी बाकी है. डेमोक्रेट्स के अधिवेशन में अगर वह राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी पाने में सफल भी रहती हैं, तो अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से उन्हे कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैसे बिना किसी विवाद के पूरी हुई देश की सबसे बड़ी परीक्षा? यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया
'कमला हैरिस का राजयोग शुरू...' बाइडेन के ऐलान से घंटों पहले भारतीय ज्योतिषी ने कर दी थी भविष्यवाणी
एक ही 'वो'?  बहराइच वाले भेड़िए का 'अल्फा मेल' वाला कनेक्शन, एक्सपर्ट ने जाने क्या बताया
Next Article
एक ही 'वो'? बहराइच वाले भेड़िए का 'अल्फा मेल' वाला कनेक्शन, एक्सपर्ट ने जाने क्या बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com