पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और टीएमसी क्या कर रही हैं सेल्फ गोल? अधीर रंजन के बयान से बवाल

टीएमसी ने अधीर रंजन चौधरी के बयान पर कहा कि उनके इस बयान से ये साफ है कि कांग्रेस-वाम दल और बीजेपी के बीच मिलीभगत हो गई है.

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और टीएमसी क्या कर रही हैं सेल्फ गोल? अधीर रंजन के बयान से बवाल

अधीर रंजन चौधरी का बयान....

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के तीसरे चरण की वोटिंग को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी पार्टियां जनता तक अपनी बात पहुंचाने में कोई कोरकसर नहीं छोड़ना चाहती है. साथ ही साथ प्रचार के दौरान एक पार्टी दूसरी पार्टी पर टिप्पणी करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रही है. इस बार इंडिया और एनडीए गठबंधन के बीच सीधा मुकाबला है. हालांकि, इंडिया गठबंधन के लिए यह चुनाव अपने सहयोगियों की वजह से और रोचक हो गया है. बात अगर पश्चिम बंगाल की करें तो यहां टीएमसी और कांग्रेस दोनों अलग-अलग उम्मदवार उतार रही हैं. खास बात ये है कि टीएमसी और कांग्रेस इंडिया गठबंधन का हिस्सा है. लेकिन बंगाल में सीटों को लेकर दोनों पार्टियों में कोई बात नहीं बन पाई है. लिहाजा अब दोनों ही पार्टियां चुनाव में अपने बल पर उतरी हैं.

अधीर रंजन चौधरी ने दिया ये बयान

 पश्चिम बंगाल में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान से बवाल मचा हुआ है. अधीर रंजन चौधरी का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि अगर आगामी चुनाव में टीएमसी को वोट देने जा रहे हैं तो उससे अच्छा है कि आप बीजेपी को ही वोट दे दें. अधीर रंजन चौधरी के इस बयान के बाद टीएमसी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

टीएमसी ने बयान पर साधा निशाना

टीएमसी ने चौधरी के बयान पर कहा कि उनके इस बयान से ये साफ है कि कांग्रेस-वाम दल और बीजेपी के बीच मिलीभगत हो गई है. अब ऐसे में राजनीति के जानकार मान रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में जो हालात हैं उससे ये तो साफ है कि कांग्रेस और टीएमसी सेल्फ गोल करने यानी खुद का नुकसान करने में जुटी है. इन सब के बीच TMC ने कुणाल घोष को पार्टी के प्रदेश महासचिव पद से हटा दिया है. दरअसल एक चुनावी मंच पर कुणाल घोष ने बीजेपी उम्मीदवार की तारीफ करते नज़र आए थे.

बीजेपी ने ली चुटकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बयान पर बीजेपी की नेता अग्निमित्रा पॉल ने चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे अच्छा लगा, एक बात तो सच बोल दी. शायद गर्मी में उनका मानसिक संतुलन ठीक हो गया है.