विज्ञापन
Story ProgressBack

''वीडियो डिलीट किया, CCTV फुटेज गायब'': केजरीवाल के पीए पर बरसीं स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने कहा है कि घटना के वीडियो का लंबा हिस्सा एडिट कर दिया और सीसीटीवी फुटेज डिलीट कर दिए

Read Time: 3 mins
''वीडियो डिलीट किया, CCTV फुटेज गायब'': केजरीवाल के पीए पर बरसीं स्वाति मालीवाल
स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर बिभव कुमार पर आरोप लगाए हैं.
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आज फिर दोहराया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीए बिभव कुमार ने उन्हें बेरहमी से पीटा. इस घटना के वीडियो का लंबा हिस्सा एडिट कर दिया और सीसीटीवी फुटेज डिलीट कर दिए. स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट में यह बात कही है.   

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट में लिखा है- ''पहले मुझे बेरहमी से बिभव ने पीटा. थप्पड़ और लातें मारीं. जब मैंने ख़ुद को छुड़ाकर 112 कॉल कीं, तो बाहर जाकर सिक्योरिटी बुलाई और वीडियो बनाने लगा. मैं सिक्योरिटी को चीख चीखकर बता रही थी कि मुझे बहुत बेरहमी से बिभव ने पीटा है.'' 

उन्होंने कहा है कि, ''वो पूरा लंबा हिस्सा वीडियो का एडिट कर दिया गया. सिर्फ़ 50 सेकंड रिलीज़ किए गए जब मैं सिक्योरिटी वालों को समझा समझाकर खीज चुकी थी. अब फोन फॉर्मेट करके पूरा वीडियो डिलीट कर दिया? सीसीटीवी का फुटेज भी गायब! साजिश की भी हद है''

इससे पहले आज स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को दिल्ली पुलि्स ने गिरफ्तार लिया.

बिभव कुमार ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. बिभव कुमार की अग्रिम ज़मानत को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुनवाई के दौरान एडिशनल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कोर्ट को बताया बिभव कुमार गिरफ्तार हो चुके हैं. लिहाजा, कोर्ट ने कहा कि अग्रिम जमानत याचिका निष्प्रभावी हो गई है..

दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की सांसद (AAP) स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस की टीम शनिवार दोपहर मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची, जहां से वह बिभव कुमार को अपने साथ ले गई.

दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर में मालीवाल ने आरोप लगाया है कि वह सोमवार की सुबह केजरीवाल से मिलने उनके कैंप ऑफिस स्थित आवास पर गई थीं. ड्राइंग रूम में जब वह सीएम का इंतजार कर रही थीं, इसी दौरान बिभव कुमार वहां आए और उनके साथ मारपीट की गई. उन्हें बुरी तरह पीटा गया और  थप्पड़ और लात तक मारी गई. पुलिस ने शिकायत के बाद आप सांसद का मेडिकल चेक करवाय था. शनिवार को इसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Weather Report : ठंडी-ठंडी हवाएं और रिमझिम बारिश से दिल्ली-NCR का मौसम हुआ सुहाना
''वीडियो डिलीट किया, CCTV फुटेज गायब'': केजरीवाल के पीए पर बरसीं स्वाति मालीवाल
अजमल को हराने वाले रकीबुल हुसैन ने जब संविधान हाथ में लेकर ली अल्लाह के नाम की शपथ
Next Article
अजमल को हराने वाले रकीबुल हुसैन ने जब संविधान हाथ में लेकर ली अल्लाह के नाम की शपथ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;