विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 29, 2022

"धमकी के बाद बंद थी दुकान, कल ही लौटे थे काम पर..." - उदयपुर हत्याकांड में कन्हैयालाल की पत्नी ने बताया

घटना के बाद उदयपुर के सात थाना क्षेत्रों में अगले आदेश तक कर्फ्यू लगा दिया गया है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है. 

Read Time: 6 mins

उदयपुर हत्याकांड में मृतक की पत्नी ने बताया वारदात के पहले क्या-क्या हुआ था

नई दिल्ली:

उदयपुर टेलर हत्याकांड की वजह से इलाके में तनाव पसरा हुआ है. एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है. वहीं इन सबके बीच, मृतक कन्हैया लाल की पत्नी यशोदा ने एनडीटीवी को बताया कि वारदात के पहले क्या-क्या हुआ था. यशोदा ने बताया कि उनके पति कन्हैया लाल ने सोशल मीडिया पोस्ट पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कई दिनों तक काम छोड़ दिया था.

कन्हैया लाल की पत्नी ने बताया कि उनके पति ने फिर से अपना काम शुरू करने का फैसला किया. इसी बीच, कुछ घंटों के लिए वह काम पर गए थे. तभी दो आदमी आए, जो ग्राहक जैसे दिख रहे थे. कन्हैया ने उनमें से एक की नाप लेनी शुरू की. तभी उन पर एक ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया गया. दूसरा व्यक्ति इस पूरे वारदात की वीडियो बना रहा था. फिर, दोनों बाइक से निकल गए. पहचान छिपाने के लिए अपने चेहरे को ढक लिया था. 

Advertisement

उदयपुर हत्याकांड की जांच को लेकर केंद्र सरकार ने कहा है कि मामले की जांच आंकवाद के एंगल से भी होगी. इसके बाद गृह मंत्रालय ने आतंकवाद-रोधी एजेंसी NIA को जांच सौंप दी है. गृह मंत्रालय ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है.  कन्हैया लाल ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के लिए सोशल मीडिया पर समर्थन व्यक्त किया था, जिनकी पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी ने देश और विदेश में एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था.

कन्हैया लाल को 10 जून को सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 15 जून को जब वह जमानत पर आया था तो उसने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोसी उसे धमका रहे हैं.

घटना के बाद रात आठ बजे उदयपुर के सात थाना क्षेत्रों में अगले आदेश तक कर्फ्यू लगा दिया गया है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है. मुख्य सचिव ऊषा शर्मा ने मंगलवार शाम उच्चस्तरीय बैठक की और सभी संभागीय आयुक्तों, पुलिस महानिरीक्षकों एवं जिलाधिकारियों को प्रदेशभर में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- 

ये भी देखें- कन्‍हैयालाल की शवयात्रा में उमड़ा लोगों का हुजूम, हत्‍यारों को फांसी देने की उठी मांग ​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खून गर्म, फिर भी बर्दाश्त से बाहर क्यों गर्मी; जानें कैसे काम करता है बॉडी का सिस्टम
"धमकी के बाद बंद थी दुकान, कल ही लौटे थे काम पर..." - उदयपुर हत्याकांड में कन्हैयालाल की पत्नी ने बताया
स्कूलों को मिले धमकी वाले ई-मेल को लेकर आया बड़ा अपडेट, IP एड्रेस के आधार पुलिस ने बुडापेस्ट पर जताया संदेह
Next Article
स्कूलों को मिले धमकी वाले ई-मेल को लेकर आया बड़ा अपडेट, IP एड्रेस के आधार पुलिस ने बुडापेस्ट पर जताया संदेह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;