श्रद्धा मर्डर मामला : कोर्ट में विरोध प्रदर्शन, वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये पेश किया जाएगा आफताब

दिल्ली में अपनी प्रेमिका की निर्मम हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला को आज शाम 4 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया जाएगा.

श्रद्धा मर्डर मामला : कोर्ट में विरोध प्रदर्शन, वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये पेश किया जाएगा आफताब

नई दिल्ली:

प्रेमिका की निर्मम हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला को आज शाम 4 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया जाएगा. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उसे अदालत में लाने में उसकी सुरक्षा को खतरे हो सकते हैं. इस कारण उसे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से ही पेश किया जाएगा. बताते चलें कि श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस जांच में हो रहे खुलासे के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. गुरुवार को कोर्ट रूम के बाहर बड़ी संख्या में जमा वकीलों की तरफ से आफताब को फांसी देने की मांग के साथ नारेबाजी की गयी.

गौरतलब है कि श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पुलिस के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है. जानकारी के अनुसार आरोपी ने श्रद्धा के टुकड़े करने के बाद उसकी पहचान छुपाने के लिए चेहरे को जला दिया था. पूछताछ में उसने बताया है कि ये सब जानकारी उसे इंटरनेट के जरिए मिली. सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा के कपड़े जिस गाड़ी में फेंके गए थे, उसकी पहचान पुलिस ने कर ली है. पुलिस ने दो ऐसे स्पॉट चिन्हित किए हैं, जहां कूड़ेदान का कचरा फेंका जाता था. उन स्पॉट पर सर्च ऑपरेशन जारी है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आमतौर पर पुलिस खून के धब्बों को ढूंढने के लिए क्राइम सीन पर बैन्ज़ीन नामक केमिकल फेंकती है. इससे जहां भी खून गिरा होता है, वह जगह लाल हो जाती है. मगर आफताब ने न जाने कौन से केमिकल से घर को साफ किया है कि बैन्ज़ीन से भी खून के धब्बे कत्ल की जगह नहीं मिल रहे. बड़ी मुश्किल से किचन के लोअर सेल्फ में जहां गैस सिलेंडर रखते हैं, वहां खून के धब्बे मिले हैं. 

आफताब इतना शातिर है कि उसने बिस्तर पर कोई सबूत नहीं छोड़ा. आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़ों को 18 पॉलिथीन बैग में बंदकर फ्रिज में रखा था. शव के टुकड़ों के साथ वो तमाम पॉलीथिन उसे सजा दिलाने के लिए जरूरी हैं. मगर न तो शरीर के सभी टुकड़े बरामद हुए हैं और न तो फ्रिज में ही खून के धब्बे मिले. बैन्ज़ीन टेस्ट करने पर भी फ्रिज में खून के धब्बे नहीं मिले. पुलिस और फोरेंसिक टीम भी हैरान है कि आखिर इसने कितने शातिर तरीके से हत्या को अंजाम दिया है.

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com