विज्ञापन

लॉरेंस विश्नोई को भेजूं क्या... जब गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए सलमान के पिता पर युवक ने मारा डायलॉग

सलमान खान को करीब साल भर से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. हालांकि उनके पिता को धमकी देने वाला युवक लॉरेंस बिश्नोई गैंग से नहीं जुड़ा था. युवक अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए यह सब कर रहा था.

लॉरेंस विश्नोई को भेजूं क्या... जब गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए सलमान के पिता पर युवक ने मारा डायलॉग
सलमान खान के पिता सलीम खान को मिली धमकी
नई दिल्ली:

अपनी गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए लोग एक से बढ़कर एक तरीके अपनाते हैं. हालांकि कई बार उनकी इस हरकत के कारण उन्हें पुलिस की हिरासत तक पहुंचना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है. एक युवक ने गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टॉर सलमान खान के पिता सलीम खान को सरेआम धमकी दे दी.  घटना बुधवार सुबह उस समय की है जब सलीम खान बैंडस्टैंड में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान स्कूटी से एक युवक, बुर्का पहनी एक महिला के साथ वहां पहुंचा और उन्होंने सलीम खान से कहा कि लॉरेंस बिश्नोई को भेज दूं क्या?

मामला की शिकायत पुलिस तक पहुंची. बांद्रा पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए अज्ञात वाहन सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी. अभी तक इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है. बता दें कि बीते करीब साल भर से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देता रहा है. कुछ दिन पहले सलमान खान के घर पर लॉरेंस के ही गुर्गों ने फायरिंग तक की थी. 

Latest and Breaking News on NDTV

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही मुंबई पुलिस ने सलमान खान को धमकी देने के मामले में चार्जशीट दाखिल की थी. इस चार्जशीट में सलमान खान का बयान भी था. इस चार्जशीट के मुताबिक सलमान खान ने पुलिस को बताया था कि उनका मानना ​​है कि इस साल अप्रैल में उनके आवास पर गोलीबारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने की थी और इरादा उन्हें तथा उनके परिवार के सदस्यों को मारना था.सलमान खान का बयान घटना के सिलसिले में मुंबई पुलिस द्वारा यहां एक अदालत में दायर आरोप पत्र का हिस्सा है.

सलमान खान ने पुलिस को बताया कि 14 अप्रैल की सुबह जब वह गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित अपने आवास में सो रहे थे,तब उन्होंने पटाखा फूटने जैसी कुछ आवाज सुनी.उन्होंने कहा था कि उनके पुलिस अंगरक्षक ने सुबह करीब 4.55 बजे बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने पहली मंजिल की बालकनी पर गोली चलाई है.पहले भी उन्हें और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई थी.उन्होंने कहा कि उनके अंगरक्षक ने बांद्रा पुलिस थाने में गोलीबारी के संबंध में शिकायत दर्ज कराई.बयान में कहा गया था कि अभिनेता को बाद में पता चला कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से हमले की जिम्मेदारी ली है.

Latest and Breaking News on NDTV

इसमें कहा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह के सदस्यों ने पहले भी खान और उनके रिश्तेदारों को मारने की बात कही थी.अभिनेता खान ने पुलिस से कहा था कि इसलिए मेरा मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गिरोह के सदस्यों की मदद से, उस समय गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जब मेरे परिवार के सदस्य सो रहे थे और (वे) मुझे व मेरे परिवार के सदस्यों को मारने की योजना बना रहे थे.

Latest and Breaking News on NDTV

अभिनेता ने पुलिस को बताया था कि हाल के वर्षों में उन्हें और उनके परिवार को कई अन्य धमकियां मिली हैं. 2022 में उनकी इमारत के सामने एक बेंच पर एक धमकी वाला पत्र मिला था, जबकि मार्च 2023 में उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक ईमेल से धमकी मिली थी. उन्होंने कहा था कि जनवरी 2024 में दो अज्ञात व्यक्तियों ने फर्जी पहचान का उपयोग करके पनवेल के पास उनके फार्महाउस में घुसने की कोशिश की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
काम के बोझ से गई 26 साल की CA की जान, मां ने बताई दर्दभरी आपबीती तो राजीव चंद्रशेखर का आया जवाब
लॉरेंस विश्नोई को भेजूं क्या... जब गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए सलमान के पिता पर युवक ने मारा डायलॉग
दिल्ली के कैबिनेट मंत्रियों की घोषणा, सौरभ भारद्वाज और गोपाल राय समेत लिस्ट में हैं ये नाम
Next Article
दिल्ली के कैबिनेट मंत्रियों की घोषणा, सौरभ भारद्वाज और गोपाल राय समेत लिस्ट में हैं ये नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com