मिजोरम: पुलिस ने 17 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित दवाएं की जब्त, एक गिरफ्तार

तलाशी के दौरान, पुलिस टीम ने वाहन के नीचे एक गुप्त डिब्बे में छुपाए गए 3.47 किलोग्राम हेरोइन से भरे 270 साबुन के डिब्बे बरामद किए और जब्त कर लिए,

मिजोरम: पुलिस ने 17 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित दवाएं की जब्त, एक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

ममित:

पुलिस ने मिजोरम के ममित जिले में एक व्यक्ति को पकड़ा और 17 करोड़ रुपये मूल्य की बड़ी संख्या में प्रतिबंधित दवाएं जब्त कीं. इस बारे में अधिकारियों की तरफ से जानकारी मुहैया कराई गई. आरोपियों की पहचान 36 वर्षीय मोहम्मद इदरीश मिया और 28 वर्षीय खुगोन दास के रूप में हुई है. मिजोरम पुलिस के अनुसार, "गुप्त सूचना के आधार पर, 23 जून की रात को हाईवे जंक्शन पर ड्यूटी पर तैनात ममित पुलिस ने त्रिपुरा के एमडी इदरीश मिया द्वारा संचालित एक कार को रोका."

तलाशी के दौरान, पुलिस टीम ने वाहन के नीचे एक गुप्त डिब्बे में छुपाए गए 3.47 किलोग्राम हेरोइन से भरे 270 साबुन के डिब्बे बरामद किए , जिनकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 17 करोड़ रुपये से अधिक है. मिजोरम पुलिस ने कहा, "इसमें शामिल दो आरोपियों - त्रिपुरा के एमडी इदरीश मिया (36 वर्ष) और खुगोन दास (28 वर्ष) को ममित पुलिस स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया."

पुलिस की तरफ से धारा 1(सी), 25, 29 एनडी एवं पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल इस मामले की आगे की जांच चल रही है और अधिक विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है.

ये भी पढ़ें : असम में बाढ़ के हालात पर गृह मंत्री अमित शाह ने CM हिमंत बिस्व सरमा से की बात, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया की बेड़ियों से आजादी दिलाती दून लाइब्रेरी, अभी यहां चल रहा माउंटेन फिल्म फेस्ट