मनी लॉन्डरिंग केस : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को मिली अंतरिम ज़मानत

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने Jacqueline Fernandez के खिलाफ चार्जशीट पेश की थी. ईडी ने अपनी चार्जशीट में उन्हें आरोपी बताया है. कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान लेकर जैकलीन को 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा था. 

मनी लॉन्डरिंग केस : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को मिली अंतरिम ज़मानत

Jacqueline Fernandez- जैकलीन को मिली अंतरिम जमानत

मनी लॉन्डरिंग केस में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को अंतरिम ज़मानत मिल गई है. उन्हें 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है. जैकलीन को चार्जशीट की कॉपी दी गई है. पिंकी ईरानी भी कोर्ट में आज जज के सामने पेश हुईं. जैकलीन के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट 22 अक्टूबर को अगली सुनवाई करेगा. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनके खिलाफ चार्जशीट पेश की थी. ईडी ने अपनी चार्जशीट में उन्हें आरोपी बताया है. कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान लेकर जैकलीन को 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा था. 

इससे पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा  (EOW) ने 19 सितंबर को पूछताछ की थी. सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में अभिनेत्री को EOW ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था.  इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस से आर्थिक अपराध शाखा में साढ़े आठ घंटे तक पूछताछ हुई थी. सूत्रों के मुताबिक-इस दौरान जैकलीन और पिंकी ईरानी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई थी.  जैकलीन और पिंकी ईरानी में काफी नोकझोंक हुई और दोनों ने एक-दूसरे को अपशब्द कहे थे.

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में अभिनेत्री नोरा फ़तेही से भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा पूछताछ कर चुकी है. पुलिस के मुताबिक, पिंकी ईरानी ने ही सुकेश चंद्रशेखर से जैकलीन की मुलाकात कराई थी. पिंकी ईरानी का कहना था कि जैकलीन को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. इसके बाद भी जैकलीन ने उससे गिफ़्ट लिए. हालांकि, जैकलीन ने कहा है कि पिंकी झूठ बोल रही है और उसे कोई जानकारी नहीं थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

इससे पहले EOW ने जैकलीन फर्नांडिस के मैनेजर प्रशांत के पास से एक डुकाटी बाइक रिकवर की थी. इस बाइक की कीमत आठ लाख रुपये है. यह बाइक सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी के पैसों से प्रशांत को दिलाई थी. फरवरी 2021 में यह बाइक सुकेश ने जैकलीन के मैनेजर को दी थी.

अन्य खबरें