अधीर रंजन चौधरी के 'टीएमसी के बदले बीजेपी को वोट देना बेहतर' वाले बयान पर भड़कीं ममता बनर्जी

ममता ने कहा, “बरहामपुर में आज तक टीएमसी के किसी भी उम्मीदवार को जीत नहीं मिली है. कांग्रेस झूठे वादे कर बीजेपी और सीपीएम की मदद से जीतती आई है."

अधीर रंजन चौधरी के 'टीएमसी के बदले बीजेपी को वोट देना बेहतर' वाले बयान पर भड़कीं ममता बनर्जी

अधीर रंजन ने मुर्शिदाबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस में अपने बयान पर सफाई दी.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों का इंडिया ब्लॉक तैयार हुआ, लेकिन ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में इससे किनारा कर लिया. दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर अब खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं. एक तरफ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ममता की पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. वहीं ममता बनर्जी भी अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रही हैं.

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोगों से यहां तक अपील कर दी कि टीएमसी को वोट देने से अच्छा है कि आप बीजेपी को वोट दें.

अधीर के इसी बयान पर अब ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर उन्हें इंडिया ब्लॉक का गद्दार तक बता दिया. उन्होंने कहा कि आमतौर पर मैं गद्दारों का नाम लेने से बचती हूं.

बहरामपुर में टीएमसी उम्मीदवार यूसुफ पठान के समर्थन में आयोजित हुई रैली के दौरान ममता ने ये बातें कहीं. हालांकि, इस दौरान उन्होंने अधीर रंजन का नाम नहीं लिया.

ममता ने कहा, “बरहामपुर में आज तक टीएमसी के किसी भी उम्मीदवार को जीत नहीं मिली है. कांग्रेस झूठे वादे कर बीजेपी और सीपीएम की मदद से जीतती आई है, इसलिए मेरा आप लोगों से आग्रह है कि अपना कीमती वोट टीएमसी उम्मीदवार युसूफ पठान को देकर उन्हें विजयी बनाएं.“

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर अधीर रंजन ने मुर्शिदाबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस में अपने बयान पर सफाई दी और कहा, “बीजेपी और टीएमसी के बीच समझौता नापाक रिश्ता बन गया है. ऐसे में बीजेपी और टीएमसी में किसी एक को भी वोट देना एक जैसा है. दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं.“