महाराष्ट्र: ठाणे में किशोरी से गैंगरेप, मर्चेंट नेवी के कर्मचारी समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को ठाणे शहर के वागले एस्टेट डिवीजन के चीतलसर थाने में पीड़िता द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया

महाराष्ट्र: ठाणे में किशोरी से गैंगरेप, मर्चेंट नेवी के कर्मचारी समेत तीन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

ठाणे :

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 16-वर्षीय लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 26 अगस्त को हुई इस घटना में एक आरोपी मर्चेंट नेवी का कर्मचारी है, जबकि दूसरा हिस्ट्रीशीटर है.

ठाणे अपराध शाखा (यूनिट पांच) के एक अधिकारी के मुताबिक, ''शुक्रवार दोपहर तीनों आरोपी लड़की को भिवंडी के काल्हेर में स्थित एक फ्लैट में ले गए. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान सचिन कांबले (30), आकाश कनौजिया (22) और आसु (20) के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को ठाणे शहर के वागले एस्टेट डिवीजन के चीतलसर थाने में पीड़िता द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने कहा कि पीड़िता और आरोपी वागले एस्टेट इलाके में रहते हैं.

अधिकारी ने बताया, ''तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कनौजिया मर्चेंट नेवी का कर्मचारी है, कांबले के खिलाफ वागले एस्टेट इलाके में कईं आपराधिक मामले दर्ज हैं और तीसरा आरोपी आवारा है. हालांकि, मामले में आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)