माफिया अतीक अहमद का गुर्गा बल्ली पंडित 10 बमों के साथ चकिया से गिरफ्तार

बल्ली पंडित को खुल्दाबाद इलाके से पुलिस ने झोले में रखे 10 बम के साथ किया गिरफ्तार किया है. पुलिस को बल्ली पंडित के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी. गिरफ्त में आए बल्ली से पुलिस की पूछताछ जारी है.

माफिया अतीक अहमद का गुर्गा बल्ली पंडित 10 बमों के साथ चकिया से गिरफ्तार

माफिया अतीक़ अहमद का गुर्गा बल्ली पण्डित चकिया से गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक बल्ली पंडित अतीक गैंग का शार्प शूटर रह चुका है. उमेश पाल हत्याकांड से पहले अतीक की पत्नी शाइस्ता ने बल्ली पंडित से मुलाकात की थी. हिस्ट्रीशीटर बल्ली से शाइस्ता की मुलाकात का वीडियो भी सामने आया था. बल्ली पंडित झोले में बम भरकर किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था.

बल्ली पंडित को खुल्दाबाद इलाके से पुलिस ने झोले में रखे 10 बम के साथ किया गिरफ्तार किया है. पुलिस को बल्ली पंडित के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी. गिरफ्त में आए बल्ली से पुलिस की पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है कि पूछताछ में फरार चल रही अतीक की पत्नी शाइस्ता से जुड़ा सुराग मिल सकता है.

बल्ली के खिलाफ बालू कारोबारी से 2 लाख रुपए रंगदारी मांगने का केस भी दर्ज हुआ है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से बल्ली फरार चल रहा था. उसके खिलाफ प्रयागराज के कई थानों में संगीन धाराओं में 16 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है. साल 2002 और 2005 में शहर पश्चिमी से पूर्व विधायक रहे राजू पाल पर भी हमला करने के आरोप में जेल जा चुका है.

ये भी पढ़ें : डीजे पर नहीं बजा मनपसंद गाना तो युवक की पीट-पीट कर कर दी हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : BJP अध्यक्ष JP Nadda की पत्नी की टोयोटा फॉर्च्यूनर दिल्ली में चोरी : रिपोर्ट