केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने RSS प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

केरल (Kerala) के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान (Governor Arif Mohammad Khan) ने शनिवार रात को यहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) से मुलाकात की.

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने RSS प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की.

त्रिशूर:

केरल (Kerala) के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान (Governor Arif Mohammad Khan) ने शनिवार रात को यहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) से मुलाकात की.यह मुलाकात ऐसे समय हुई है जब राज्यपाल और राज्य की वाममोर्चा सरकार के बीच असंतोष बढ़ रहा है।

राज्यपाल कार्यालय ने कहा कि खान ने रात लगभग आठ बजे भागवत के घर पर उनके साथ बैठक की. राज्यपाल ने इसके बारे में मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया.खान के कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि राज्यपाल ने आरएसएस प्रमुख के साथ बैठक की. यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी. यह बैठक पूर्व नियोजित थी.”

केरल के राज्यपाल खान और सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के बीच जारी विवाद शनिवार को उस समय और बढ़ गया, जब राज्यपाल ने स्पष्ट रूप से कहा कि राज्य सरकार को विश्वविद्यालयों के कुलपति नियुक्त करने का अधिकार नहीं दिया जा सकता और वाम दल ने खान पर राज्य सरकार के खिलाफ ‘‘झूठी मुहिम'' चलाने का आरोप लगाया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ये भी पढ़ें :



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)