तमिलनाडु में दो दिनों से लापता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष का शव आधा जला हुआ मिला, जांच में जुटी पुलिस

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी द्रमुक से गठबंधन किया था. दोनों ने मिलकर चुनाव लड़ा. अब कांग्रेस के जिला अध्यक्ष की मौत ने इस गठबंधन पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं. 

तमिलनाडु में दो दिनों से लापता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष का शव आधा जला हुआ मिला, जांच में जुटी पुलिस

कांग्रेस की ओर से केपीके जयकुमार की मौत पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

तमिलनाडु में कांग्रेस के एक जिला अध्यक्ष का आधा जला हुआ शव मिला है. वह दो दिनों से लापता था. उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके बेटे ने लिखाई थी. पुलिस उनकी खोज में लगी हुई थी लेकिन अचानक कांग्रेस जिला अध्यक्ष का शव उनके ही खेत में मिल गया. साथ ही कांग्रेस जिला अध्यक्ष का मौत के बारे में लिखा गया एक पत्र भी पुलिस को मिला है. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में पत्र कांग्रेस जिला अध्यक्ष द्वारा लिखा गया ही प्रतीत होता है.  

दो दिनों से लापता तमिलनाडु कांग्रेस जिला अध्यक्ष केपीके जयकुमार तिरुनेलवेली में मृत पाए गए. वह वहीं के जिला अध्यक्ष थे. जयकुमार के बेटे ने कल पुलिस को उनके लापता होने की शिकायत दी थी.

पुलिस को केपीके जयकुमार का लिखित पत्र शव के पास मिला है और पहली नजर में यह उनका लिखा ही प्रतीत होता है. एसपी का कहना है कि मामले की जांच के लिए तीन विशेष टीमें गठित की गईं हैं.

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के लापता होने के बाद मौत की खबर ने राजनीतिक रूप ले लिया है. अन्नाद्रमुक प्रमुख ईपीएस ने इसे कानून एवं व्यवस्था में गिरावट की चरम सीमा बताते हुए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है. कांग्रेस की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी द्रमुक से गठबंधन किया था. दोनों ने मिलकर चुनाव लड़ा. अब कांग्रेस के जिला अध्यक्ष की मौत ने इस गठबंधन पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं. 19 अप्रैल को पहले चरण में तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर मतदान हो चुका है.