विज्ञापन
This Article is From Apr 24, 2023

कर्नाटक में गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा का रोड शो आज, इन जगहों पर करेंगे चुनाव प्रचार

कर्नाटक चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रही है. इसी सिलसिले में आज गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक में रोड शो करने जा रहे हैं.

कर्नाटक में गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा का रोड शो आज, इन जगहों पर करेंगे चुनाव प्रचार
अमित शाह (फाइल फोटो)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा (JP Nadda) आज कर्नाटक में अलग-अलग रोड शो में भाग लेंगे. शाह रविवार रात को बेंगलुरु पहुंचे. भाजपा द्वारा साझा की गयी कार्यक्रम सूची के अनुसार शाह प्रसिद्ध चामुण्डेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए मैसूरु जाएंगे. इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से मैसूरु से चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट जाएंगे और दोपहर एक बजे से दो बजे तक रोड शो करेंगे.

गृह मंत्री फिर सकलेशपुर जाएंगे जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए दोपहर तीन बजे से चार बजे तक एक और रोड शो करेंगे. मैसूरु वापस आने के बाद वह शाम को एक विशेष विमान से उत्तरी कर्नाटक के हुब्बलि जाएंगे. वहां वह एक लग्जरी होटल में पार्टी नेताओं के साथ चुनाव कार्यकारी समिति की बैठक में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे. इस बीच, भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा दोपहर को एक विशेष विमान से बेंगलुरु आएंगे और यहां से वह एक हेलीकॉप्टर से चिक्कबल्लापुर जिले के शिद्लघट्ट जाएंगे.

नड्डा शिद्लघट्ट में दोपहर ढाई बजे से साढ़े तीन बजे तक एक घंटे के लिए रोड शो करेंगे. इसके बाद वह बेंगलुरु ग्रामीण जिले में शाम साढ़े चार बजे से साढ़े पांच बजे तक एक अन्य रोड शो में भाग लेने के लिए होसकोट जाएंगे. शाम को वह बेंगलुरु ग्रामीण जिले के देवनहल्ली में पार्टी की एक बैठक में भाग लेंगे और चुनावी तैयारियों पर चर्चा करेंगे. रात्रि का भोजन करने के बाद वह विशेष विमान से दिल्ली लौटेंगे. सत्तारूढ़ भाजपा की नजर कर्नाटक में फिर से सत्ता में आने पर है. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को मतगणना की जाएगी.

ये भी पढ़ें : RSS प्रमुख मोहन भागवत ने बताया- कैसे भारत बन सकता है "विश्व गुरु"?

ये भी पढ़ें : Covid-19: देश में पिछले 24 घंटे में 7,178 नए केस आए सामने

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
'हरियाणा को जिस बदलाव की तलाश थी': एग्जिट पोल पर विनेश फोगाट
कर्नाटक में गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा का रोड शो आज, इन जगहों पर करेंगे चुनाव प्रचार
सेक्स के बाद महिला ने ब्लीडिंग से तोड़ा दम, गूगल पर इलाज खोजता रहा बॉयफ्रेंड
Next Article
सेक्स के बाद महिला ने ब्लीडिंग से तोड़ा दम, गूगल पर इलाज खोजता रहा बॉयफ्रेंड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com