विज्ञापन
This Article is From Sep 20, 2023

WhatsApp Channel से जुड़े CM अरविंद केजरीवाल, कुछ ही घंटों में हुए 23 हजार से अधिक फॉलोअर्स

सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने WhatsApp Channel पर रामेश्वरम् की तीर्थ यात्रा पर गए दिल्ली के बुजुर्गों से मुलाकात करते हुए की कुछ तश्वीरें भी साझा की है.

WhatsApp Channel से जुड़े CM अरविंद केजरीवाल, कुछ ही घंटों में हुए 23 हजार से अधिक फॉलोअर्स
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बुधवार को वाट्सएप चैनल से जुड़ गए. वाट्सएप चैनल से जुड़ने के चंद घंटे में ही मुख्यमंत्री के 23 हजार से अधिक फालोअर्स हो गए हैं. वाट्सएप चैनल के जरिए देश भर के लोग अब अरविंद केजरीवाल से सीधा संपर्क कर पाएंगे. सोशल मीडिया (Social media) में सक्रिय रहने और जनता से मिलते-जुलते रहने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री वाट्सएप चैनल से जुड़े हैं.

अधिक से अधिक लोगों से जुड़ने की केजरीवाल ने की अपील

सीएम अरविंद केजरीवाल ने वाट्सएप चैनल पर जुड़ने पर खुशी व्यक्त करते हुए दिल्ली और देश के लोगों को अपने मित्रों और परिवारजनों में साझा करने और उनसे अधिक से अधिक से जुड़ने की अपील की है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने वाट्सएप चैनल पर रामेश्वरम् की तीर्थ यात्रा पर गए दिल्ली के बुजुर्गों से मुलाकात करते हुए की कुछ तश्वीरें भी साझा की है. इन बुजुर्गों को दिल्ली सरकार ने अपने खर्चे पर तीर्थ यात्रा पर भेजा था. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को वाट्सएप चैनल पर अपील करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार की उपलब्धियों, नए कार्यक्रमों एवं अन्य जानकारियों को लगातार प्राप्त करने के लिए इस चैनल के साथ जुड़े रहें. हम दिल्ली को एक ऐसा शहर बनाने की दिशा में काम रहे हैं, जिस पर हर भारतीय को गर्व हो सके. 

रामेश्वरम् की तीर्थ यात्रा पर गए दिल्ली के बुजुर्गों की शेयर की तस्वीर

सीएम अरविंद केजरीवाल ने शेयर किया है कि मुझे ये बताते हुए भी ख़ुशी हो रही है कि पिछले ही हफ़्ते हमने 780 बुजुर्गों को मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत श्री रामेश्वरम के दर्शन के लिए भेजा है. जाने से पहले मैं खुद सभी बुजुर्गों से मिला, उनका प्यार मिला. आपके साथ उस मुलाक़ात की कुछ तस्वीरें शेयर कर रहा हूं.

इस लिंक के माध्यम से आप भी जुड़ सकते हैं सीएम अरविंद केजरीवाल से

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली समेत सभी देशवासियों से अपील करते हुए कहा है कि इस https://whatsapp.com/channel/0029Va8X7Ak23n3eNZ2Kuh3o चैनल को अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ साझा करें और उन्हें चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आमंत्रित करें. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के इस वाट्सएप चैनल पर दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित और विकास कार्य से संबंधित जानकारी साझा की जाएगी. दिल्ली सरकार के कार्यक्रमों से संबंधित टैक्स्ट, फोटो, वीडियो और स्टिकर आदि चैनल पर जारी किए जाएंगे, ताकि इससे जुड़े लोगों को सरकार की दिन प्रतिदिन की गतिविधियों से संबंधित जानकारी मिलती रहे.

ये भी पढ़ें-:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
गुरमीत राम रहीम को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, बेअदबी मामले में चलेगा केस
WhatsApp Channel से जुड़े CM अरविंद केजरीवाल, कुछ ही घंटों में हुए 23 हजार से अधिक फॉलोअर्स
फ़ेयरवेल के बाद अपने घर में मृत मिला केरल का अधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया था गलत काम करने का आरोप
Next Article
फ़ेयरवेल के बाद अपने घर में मृत मिला केरल का अधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया था गलत काम करने का आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com