विज्ञापन
Story ProgressBack

CM केजरीवाल ने बुलाई विधायकों की बैठक, अमानतुल्लाह खान रहे नदारद, जानिए क्या है इसकी वजह

AAP विधायक अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस अहमद पर नोएडा सेक्टर 95 में एक पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मारपीट करने और उनको धमकी देने का आरोप है.

Read Time: 2 mins
CM केजरीवाल ने बुलाई विधायकों की बैठक, अमानतुल्लाह खान रहे नदारद, जानिए क्या है इसकी वजह
सीएम केजरीवाल की बैठक में नहीं पहुूंचे अमानतुल्लाह खान
नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद आज अपने सभी विधायकों के साथ पहली बार बैठक की. हालांकि, उनकी इस बैठक से विधायक अमानतुल्लाह खान नदारद रहे. दरअसल नोएडा पुलिस भी अमानतुल्लाह और उनके बेटे को तलाश कर रही है. विधायक कई दिनों से अपने बेटे के साथ घर से गायब हैं. नोएडा पुलिस ने आज उनके घर पर पहुंचकर नोटिस चस्पा किया है. दरअसल उन पर जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप है. 

अमानतुल्लाह खान पर है गंभीर आरोप

विधायक अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस अहमद पर नोएडा सेक्टर 95 में एक पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मारपीट करने और उनको धमकी देने का आरोप है. पुलिस का दावा है कि दोनों अंडरग्राउंड हो गए हैं. नोएडा पुलिस का कहना है कि दोनों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस के मुताबिक उनकी टीम विधायक को नोटिस देने के लिए उनके घर पर पहुंची, लेकिन वह वहां नहीं मिले. अधिकारियों का कहना है कि अमानतुल्लाह और उनका बेटा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और उनके फोन भी बंद हैं. पुलिस अब अमानतुल्ला खान और उनके बेटे की तलाश कर रही है. इस बीच केजरीवाल की विधायकों की बैठक से भी अमानतुल्लाह नदारद रहे.

पुलिस कर रही है तलाश

आप विधायक ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया था कि उनका बेटा लॉ स्टूडेंट है. घटना के समय वह परीक्षा देने जा रहा था. उनका आरोप है," पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने मेरे बेटे के साथ दुर्व्यवहार किया और उसके साथ मारपीट भी की. अब, वे मेरी छवि खराब करने और मुझे एकतरफा पुलिस कार्रवाई में फंसाने के लिए अधूरे सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल कर रहे हैं." अमानतुल्लाह ने बताया था कि स्थानीय पुलिस का फोन आने के बाद वह पेट्रोल पंप पहुंचे थे और उसके मालिक से बात की और मामले को "सुलझाया".लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि पुलिस ने उन्हें मामले में फंसाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"आपका याद्दाश्त..." : नीतीश कुमार पर इतनी बुरी तरह क्यों भड़कीं बीमा भारती? रूपौली उपचुनाव हुआ और गरम
CM केजरीवाल ने बुलाई विधायकों की बैठक, अमानतुल्लाह खान रहे नदारद, जानिए क्या है इसकी वजह
धुआं-धुआं, अफरातफरी...देखिए जब नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग..Video
Next Article
धुआं-धुआं, अफरातफरी...देखिए जब नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग..Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;